Agra News: गाली देने का विरोध करना पड़ा भारी, सिरफिरे दबंग ने धारदार हथियार से किया लहूलुहान

Agra News: घायल युवक फैजान का कहना है कि वह हमलावर को पहले से नहीं जानता है।

Rahul Singh
Report Rahul SinghNewstrack Ragini Sinha
Published on: 19 Oct 2021 7:14 AM GMT
Agra today crime news
X

Agra News: गाली देने का विरोध करना पड़ा भारी, सिरफिरे दबंग ने धारदार हथियार से किया लहूलुहान

Agra News: आगरा (Agra today live news) के मलपुरा थाना क्षेत्र में सिरफिरे दबंग युवक ने बड़ा दुस्साहस दिखाया है। सिरफिरे ने स्टेशन की तरफ जा रहे युवक (yuvak par hamla) पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। वह भी महज इसलिए कि हमलावर युवक फैजान को गाली दे रहा था और फैजान ने गाली देने का विरोध किया तो सिरफिरा उग्र हो गया और उसने धारदार हथियार निकाल कर फैजान पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। अचानक हुए हमले से फैजान घबरा गया और भागने लगा। सिरफिरे ने उसका पीछा किया और चाकू से उस पर वार कर दिए। हमले में युवक फैजान लहूलुहान हो गया। मौके पर भीड़ को जुटता देख हमलावर फरार (badmash farar) हो गया। घटना के बाद पीड़ित युवक फैजान ने पुलिस कंट्रोल रूम (agra police) को फोन कर मामले की जानकारी दी है।

पीड़ित हमलावरों को नहीं जानता

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। घायल युवक फैजान का कहना है कि वह हमलावर को पहले से नहीं जानता है। फैजान ने बताया कि वह सड़क पर जा रहा था। तभी हमलावर युवक उसे बिना वजह गालियां देने लगा। उसने गाली देने का विरोध किया तो हमलावर उग्र हो गया और धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया। हमले में फैजान के गंभीर चोट आई है। फैजान के हाथ और शरीर पर धारदार हथियार से प्रहार के निशान हैं। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस हमलावर की तलाश में जुट गई है। वारदात के बाद युवक फैजान दहशत में है।

आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

हमलावर के तेवर को देखते हुए माना जा रहा है कि वह नशे का आदी है और रंगबाजी दिखाना उसकी फितरत में है। कोई उसका नाम तो नहीं जानता लेकिन आसपास के लोग यह जरूर बता रहे हैं कि हमलावर आए दिन इस तरह के कृत्य को अंजाम देता है। लोगों को धमकाता है। गालियां बकता है। हमलावर के इस कृत्य से स्थानीय दुकानदारों में भी दहशत का माहौल है। सभी ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story