आगरा पहुंचे जेपी नड्डा पर पुष्प वर्षा, कार्यकर्ताओं में दिखा उत्साह, सीएम योगी भी मौजूद

JP Nadda Agra Visit : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को आगरा पहुंचे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी नड्डा के साथ आगरा पहुंचे।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Shivani
Published on: 8 Aug 2021 6:24 AM GMT (Updated on: 8 Aug 2021 8:45 AM GMT)
आगरा पहुंचे जेपी नड्डा पर पुष्प वर्षा, कार्यकर्ताओं में दिखा उत्साह, सीएम योगी भी मौजूद
X

JP Nadda Agra Visit: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को आगरा पहुंचे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी नड्डा के साथ आगरा पहुंचे। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन पर पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिला। जिस मार्ग से नड्डा और सीएम योगी का काफिला रवाना हुआ, वहां जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया । रास्ते में जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने नड्डा के काफिले पर की पुष्प वर्षा की ।

आगरा की सभी 9 विधानसभा सीटों पर भाजपा का कब्जा

बता दें कि आगरा जनपद में कुल 9 विधानसभा क्षेत्र हैं । सभी 9 विधानसभा सीटों पर भाजपा के विधायक काबिज हैं । आगरा छावनी से प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री डॉक्टर जी एस धर्मेश विधायक हैं । आगरा दक्षिण से योगेंद्र उपाध्याय दूसरी बार के भाजपा विधायक हैं । आगरा उत्तर से पुरुषोत्तम खंडेलवाल भाजपा के विधायक हैं । फतेहाबाद से जितेंद्र वर्मा भाजपा के विधायक हैं । बाह से रानी पक्षालिका सिंह भाजपा की विधायक हैं । खेरागढ़ से महेश गोयल भाजपा के विधायक हैं । फतेहपुर सीकरी से चौधरी उदयभान सिंह भाजपा के विधायक हैं और आगरा ग्रामीण विधानसभा सीट से हेमलता दिवाकर कुशवाहा भाजपा के विधायक हैं ।

विधायकों को लेकर जनता में नाराजगी, कट सकते हैं कुछ के टिकट

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आगरा आगमन पर संभावित प्रत्याशी बेहद उत्साहित हैं लेकिन राष्ट्रीय अध्यक्ष का यह दौरा कुछ विधायकों के लिए मुश्किल भी खड़ी कर सकता है। आगरा ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में जहां लोगों ने विधायक के लापता होने के पोस्टर और होर्डिंग्स चस्पा किए थे। वही फतेहपुर सीकरी के भाजपा विधायक चौधरी उदयभान सिंह को भी हाल ही में संपन्न हुए एक कार्यक्रम के दौरान महिलाओं की नाराजगी झेलनी पड़ी थी । आगरा में भाजपा के 9 विधायक, दो सांसद, महापौर और जिला पंचायत अध्यक्ष है । इसके बाद भी शहर में विकास और मूलभूत जरूरतों को लेकर जनता में जबरदस्त नाराजगी है । मौजूदा समय मे शहर में जगह जगह गड्ढे है । जनता परेशान है।

बेहद अहम है राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की आगरा बैठक

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आगरा दौरे को विधानसभा चुनाव 2022 के लिहाज से बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है । माना जा रहा है कि चुनावी प्रत्याशियों का रिपोर्ट कार्ड भी राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने रखा जाएगा । जनता से फीडबैक भी ली जाएगी ।

Shivani

Shivani

Next Story