×

मथुरा में भयानक दर्दनाक हादसा: 4 पुलिसकर्मियों की मौत, टुकड़े-टुकड़े हो गए बोलेरो के

यमुना एक्सप्रेस वे आज सुबह हुआ हादसा इतना भीषण था कि हादसे में बोलेरो दो हिस्सों में बंट गयी । जिससे 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी।

Nitin Gautam
Report Nitin GautamPublished By Vidushi Mishra
Published on: 3 Dec 2021 4:10 AM GMT
मथुरा में भयानक दर्दनाक हादसा: 4 पुलिसकर्मियों की मौत, टुकड़े-टुकड़े हो गए बोलेरो के
X

Mathura Accident News : मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे(Yamuna Expressway Accident) पर आज सुबह साढे चार बजे के आसपास एक बार फिर दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया। ये हादसा इतना ज्यादा भयानक था कि बोलेरो दो भागों में बंट गई। दर्दनाक हादसे में एक महिला समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बोलेरो में सवार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है ।

यमुना एक्सप्रेस वे (Yamuna Expressway Accident) आज सुबह हुए हादसे ने सबको रूला दिया है। ये हादसा इतना भीषण था कि हादसे में बोलेरो दो हिस्सों में बंट गयी । जिससे 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी । मरने वाले लोग पुलिसकर्मी मध्य प्रदेश टीकमगढ़ के पुलिसकर्मी (Madhya Pradesh Policemen of Tikamgarh) बताए जा रहे हैं । जिसमे एक महिला कांस्टेबल व एक पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत हो गयी है । जिन्होंने वर्दी पहन रखी है । जिससे उनकी पहचान पुलिसकर्मी के रूप में हो सकी है ।

तेज रफ्तार होने की वजह से अपना नियंत्रण खो बैठी बोलेरो


फिलहाल हादसे के बाद एक्सप्रेसवे सुरक्षाकर्मी और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई है जहां राहत कार्य उनके द्वारा किया जा रहा है । हादसे की जानकारी देते हुए प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि बोलेरो कार आगरा से नोएडा की ओर जा रही थी, तभी माइलस्टोन 80 के समीप तेज रफ्तार होने की वजह से अपना नियंत्रण खो बैठी जिसके चलते वह पुलिया से टकरा गई और दो हिस्सों में बट गयी । जिसमे एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गयी है ।

हादसे के बारे में एएसपी (asp) ग्रामीण ने बताया कि यमुना एक्सप्रेस वे पर माइलस्टोन 80 के समीप सुबह तड़के 4:00 बजे आगरा से नोएडा की तरफ जा रही बोलेरो कार चालक को झपकी आने के कारण बोलेरो पुलिया में जा घुसी। हादसा इतना भयंकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार दो हिस्सों में बट गई । मौके पर तीन लोगों की मौत हुई है जिसमे एक महिला कॉन्स्टेबल व एक कॉन्स्टेबल व गाड़ी चालक है ।

सभी लोग मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले के थाने बुडेरा से नाबालिक लड़की वर्षा की तलाश में थाने के पुलिसकर्मी भवानी प्रसाद, रतिराम अहिरवार ,कमलेंद्र और महिला कांस्टेबल हीराबाई के अलावा नाबालिक लड़की को भगाने वाले युवक पिंटू के परिजन धर्मेंद्र व प्रीति एवं चालक जगदीश और सुरक्षा समिति के सदस्य रवि के साथ बोलेरो में सवार होकर हरियाणा के बहादुरगढ़ जा रहे थे। इसी दौरान सुरीर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे पर कार पुलिया में टकरा गई ओर यह दर्दनाक हादसा हो गया ।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story