×

शिवपाल ने कहा- आगामी विधानसभा चुनाव में अगर गठबंधन समाजवादी पार्टी के साथ हो तो यह बहुत अच्छा

Agra news : सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा भगवान श्रीकृष्ण की नगरी वृंदावन से शुरू हुई है और भगवान श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या में जाकर समाप्त होगी।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Monika
Published on: 13 Oct 2021 7:17 AM GMT
Shivpal Yadav
X

शिवपाल यादव  

Agra News: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव (Shivpal Yadav Rath Yatra) आज सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा (rath yatra) लेकर आगरा पहुंचे। यहां पर स्वागत देखकर उनके दिल की बात मीडिया के सामने जुबां पर आ गई। मीडिया से बात करते हुए प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव (vidhan sabha election) में अगर उनका गठबंधन समाजवादी पार्टी (samajwadi party se gathbandhan) के साथ हो जाता है, तो यह बहुत अच्छा रहेगा। उन्होंने कहा कि समान विचारधारा धारा वाले दलों के साथ गठबंधन के लिए उनके दरवाजे हमेशा खुले हैं, जो भी दल उनकी विचारधारा के साथ काम कर रहे हैं, वह उन दलों के साथ गठबंधन करने को तैयार हैं।

केंद्र और प्रदेश सरकार के कार्यकाल को लेकर पूछे गए सवाल पर शिवपाल यादव (Shivpal Yadav Ka Bayan) ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार ने जनता से जो भी वादे किए थे। वह पूरे नहीं किए। उन्होंने कहा कि देश में किसान लगभग एक साल से धरना दे रहा है और सरकार उन पर ध्यान तक नहीं दे रही है।

उन्होंने कहा कि सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा भगवान श्रीकृष्ण की नगरी वृंदावन से शुरू हुई है और भगवान श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या में जाकर समाप्त होगी। समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर उनकी कोई बात हुई है या नहीं, इस पर शिवपाल यादव ने कुछ नहीं कहा। उन्होंने कहा कि चुनाव की तिथियां घोषित होने दो। सारी तस्वीर साफ हो जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा को रोकना है तो समाजवादी पार्टी और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी को एक होना ही पड़ेगा।

शिवपाल को मिला कांग्रेस के नेता प्रष्णम का साथ

इससे पहले कल वृंदावन में शिवपाल को कांग्रेस के नेता प्रष्णम का साथ मिला था और दोनों नेताओं ने भाजपा और नरेंद्र मोदी (PM Modi) व योगी आदित्यनाथ (CM yogi ) पर जमकर प्रहार किये थे। उन्होंने महंगाई, बेरोजगारी और किसानों से जुड़े मुद्दों को प्रमुखता से उठाया था। शिवपाल सिंह यादव सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा को मिल रहे समर्थन से उत्साहित हैं। वह युवाओं को अपने साथ जोड़ना चाहते हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story