×

Agra News: बीजेपी प्रत्याशी बेबी रानी मौर्य ने कहा-सच साबित होगा टीवी चैनलों का Exit Poll

Agra News: आगरा (Agra) ग्रामीण विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (Bjp) की प्रत्याशी उत्तराखंड की पूर्व राज्यपाल बेबी रानी मौर्य (Uttarakhand former governor Baby Rani Maurya) ने बयान दिया है।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Ragini Sinha
Published on: 8 March 2022 9:05 AM GMT
BJP candidate Baby Rani Maurya statement
X

भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी बेबी रानी मौर्य (Social media)

UP Election 2022 : विधानसभा चुनाव (Vidhansabha chunav 2022) की मतगणना (counting of Votes) में अब कुछ घण्टे का समय ही शेष बचा है। सभी दल अपनी जीत का दम भर रहे है, लेकिन मतगणना के पहले आगरा (Agra) ग्रामीण विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (Bjp) की प्रत्याशी उत्तराखंड की पूर्व राज्यपाल बेबी रानी मौर्य (Uttarakhand former governor Baby Rani Maurya) के बोल सामने आए हैं। बेबी रानी मौर्य (Baby Rani Maurya statement) ने एग्जिट पोल (Exit poll) को सही बताया है ।

कहा है कि जनता ने इस बार भाजपा द्वारा कराए गए विकास कार्यों के आधार पर वोट किया है । भाजपा की सरकार बनाने जा रही है । सपा के दावो पर बेबी रानी मौर्य ने कहा कि सपा को समझ लेना चाहिए कि भाजपा की सरकार बनने जा रही है । इस बार भी भाजपा की 300 से ज्यादा सीटें आ रही है ।

अधूरे पड़े विकास कार्य होंगे पूरे , मेनिफेस्टो में किया गया हर वादा होगा पूरा

मीडिया से बातचीत के दौरान पूर्व राज्यपाल और भाजपा प्रत्याशी बेबी रानी मौर्य ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि सरकार ने अब तक जो भी घोषणाएं की हैं। उन्हें पूरा किया है। अधूरे पड़े विकास कार्यो को जल्द ही पूरा किया जाएगा । मेनिफेस्टो में सरकार ने जो भी घोषणा की है । सरकार बनने के बाद उन सभी वायदों को पूरा किया जाएगा ।

लोगों का विश्वास बना जीत का आधार , धारा 370 हटाने पर बीजेपी में बढ़ा लोगों का विश्वास

बेबी रानी मौर्य ने कहा कि कोविड संक्रमण काल के दौरान लोगों को मदद की जरूरत थी । ऐसे में योगी सरकार ने जरूरतमंदों को महीने में दो बार राशन दिया । लोगों का भरोसा जीत लिया । योगी और मोदी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश वैक्सीनेशन के मामले में भी नंबर वन रहा है । लोगों का बढ़ता विश्वास उत्तर प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बना रहा है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story