Aligarh Accident News: अलीगढ़ में बस ने श्रद्धालुओं से भरे टैंपो को रौंदा, दो की मौत, 10 लोग घायल

Aligarh Accident News: रोडवेज बस ने दर्शन करने आए श्रद्धालुओं से भरे टैंपो को रौंद दिया। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल हो गए हैं।

Garima Singh
Report Garima SinghPublished By Dharmendra Singh
Published on: 26 July 2021 10:10 AM GMT
Aligarh Accident News
X
घायलों को ले जाती एंबुलेंस (फोटो: सोशल मीडिया)

Aligarh Accident News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में सावन के पहले सोमवार को भयानक हादसा हो गया है। अलीगढ़ में खेरेश्वर धाम मंदिर के बाहर सावन मेले में आ रहे लोग हादसे का शिकार हो गया। रोडवेज बस ने दर्शन करने आए श्रद्धालुओं से भरे टैंपो को रौंद दिया। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल हो गए हैं।

बता दें कि खेरेश्वर धाम मंदिर के पास हर साल सावन मेले का आयोजन होता है। बताया जा रहा है कि यहां ट्रैफिक व्यवस्था ठीक नहीं थी जिसके वजह से टैंपो, बस, ई-रिक्शा व अन्य वाहन मंदिर के पास से होकर तेजी से गुजरते हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस का ब्रेक फेल होने से घटना हुई है।
सोमवार को रोडवेज की अनुबंधित बस दिल्ली से अलीगढ़ बाईपास होते हुए तेजी से एटा की तरफ जा रही थी। तभी खेरेश्वर मंदिर के पास अनियंत्रित हुई बस ने पहले एक कैंटर को टक्कर मार दी। उसके बाद सवारियों से भरी टैंपो में ठोक दिया। इस दौरान बस ने दो बाइक सवार को भी रौंदते हुए खंभे में जा टकराई।

खेरेश्वर धाम मंदिर के पास टैंपो में सवार लोग सावन मेले में जाने के लिए उतर रहे थे। इसी दौरान बस की टक्कर से दस लोग घायल हो गये और दो की मौत हो गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। मरने वालों में 4 साल के बच्चे और 7 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई। घायलों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।
बीते दिनों प्रदेश के शाहजहांपुर और बाराबंकी में भीषण हादसा हुआ था। इन दोनों हादसों में कम से कम 8 लोगों की मौत हो गई थी जबकि कई लोग घायल हो गए थे। शाहजहांपुर में कार चालक ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी थी और बाराबंकी में ट्रक ने ट्रैक्टर और ट्राॅली को।
Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story