×

Aligarh Crime News: पति के दोस्तों से संबंध बनाने से किया मना तो काट दी चोटी, उठा ले गए 10 माह का बच्चा

पत्नी की आबरू पर कोई हाथ न लगाने पाए यह पति का दायित्व होता है।

Garima Singh
Published on: 14 July 2021 1:14 PM GMT
husband friend illicit relation
X

कटी चोटी दिखाती पीड़िता (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Aligarh Crime News: जब अपने ही हैवान बन जाएं तो कोई क्या कर सकता है। पत्नी की आबरू पर कोई हाथ न लगाने पाए यह पति का दायित्व होता है। लेकिन जब वहीं पति दोस्तों से पत्नी की आबरू उतरवाने की कोशिश करे तो उसके बारे में सारे शब्द कम पड़ जाते हैं। कुछ इसी तरह का मामला अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के वहीद नगर से सामने आया है। यहां घर के अंदर घुसकर पति सहित कुछ अन्य लोगों ने गर्भवती महिला से उसके 10 माह के बच्चे को तमंचे के बल पर उठा ले गए हैं। इस मामले में गर्भवती महिला ने पति व उसके घर वालों पर बेहद ही गंभी आरोप लगाए हैं।

महिला के मुताबिक उसकी शादी करीब 3 वर्ष पूर्व जमालपुर निवासी एक व्यक्ति के साथ हुई थी। शादी के इन तीन वर्षों के बीच ससुरालीजनों ने न तो मायके आने दिया और न ही किसी से बात भी करने दी। शादी के कुछ वक्त तक सब कुछ ठीक चला, लेकिन बाद में महिला को प्रताड़ित किया जाने लगा। महिला का आरोप है कि ससुराल में जेठ और दो देवर ने जबरन उसके साथ शरीरिक संबंध बनाए। इसका विरोध जब पति और सास से किया तो उन्होंने उन्होंने उल्टे उसी के साथ मारपीट की।


इतना ही नहीं हद तो तब हो गई जब पति ने बाहर से दो बार अपने दोस्तों को बुलाकर उनके साथ संबंध बनाने का दबाव बनाया। लेकिन महिला के विरोध के चलते वह दोनों व्यक्ति संबंध बनाने में असमर्थ रहे। इसके लिए उन्होंने जोर जबरदस्ती की थी जिससे महिला के शरीर मे चोटें आई थीं। वहीं इसके विरोध में सास और ननद ने मिलकर महिला की चोटी काट दी। पीड़िता का कहना है कि बीते माह 22 जून के करीब सास और ननद व अन्य लोग घर से बाहर गए हुए थे। तभी मौका पाकर वह अपने 10 माह के बच्चे को लेकर ससुराल से निकल आई और किसी प्रकार अपने परिजनों से संपर्क किया।

महिला के मुताबिक वह फिलहाल अपने मामू के साथ वहीद नगर में रहती है। यहीं से पति व उसके दोस्तों ने जबर उसके 10 माह के बच्चे को उठा ले गए। हालांकि उसका मायका जमालपुर में है। जहां वह अपने परिवार के साथ किराए पर रहा करती थी। इस मामले की शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। तहरीर के आधार पर थाना क्वार्सी में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। इस पूरे मामले पर सीओ सिविल लाइन श्वेताभ पाण्डे ने बताया है कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story