×

Aligarh News: बिजली विभाग की टीम पर हमला, पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास, 2 गिरफ्तार

चेकिंग करने गई बिजली विभाग की टीम से सर्राफा व्यापारी के बेटे व उसके साथियों ने मारपीट शुरू कर दिया। और जातिसूचक शब्दों के साथ जेई अशोक कुमार का मोबाइल फोन और गले में पड़ी सोने की चेन छीन ली। वहीं राजकुमार ने वहां खड़ी बाइक से पेट्रोल निकालकर टीम पर फेंकते हुए आग लगाने का प्रयास किया।

Garima Singh
Written By Garima SinghPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 9 July 2021 9:44 AM GMT
Electricity department
X

खैर थाना की घटना pic(social media)

Aligarh News: अलीगढ़ में चेकिंग करने गई बिजली विभाग की टीम को पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया गया। टीम ने भाग कर किसी तरह अपनी जान बचाई। वहीं हमलावरों ने एसडीओ और जेई के साथ मारपीट भी की। इस मामले में शिकायत पर दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना थाना खैर के मोहल्ला उपाध्याय की है।

मीटर बदलने पर हुआ विवाद

बताया जा रहा है कि खैर कस्बे में बिजली विभाग की टीम सर्राफा व्यापारी राजकुमार के घर चेकिंग करने गई थी। सूचना मिली थी कि सर्राफा व्यापारी राजकुमार वर्मा के घर में तीन एसी चलने के बावजूद बल्ब की खपत होने का बिल आ रहा है। बिजली टीम ने गड़बड़ी बताते हुए जांच के लिए मीटर ले जाने की बात कही। एसडीओ खैर अरविंद कुमार ने बताया कि टीम ने नया मीटर लगा दिया। आरोप है कि तभी राजकुमार के बेटा विमल अपने तीन-चार साथियों के साथ आ गया। और बिजली विभाग की टीम के साथ अभद्रता करने लगे। विरोध करने पर मारपीट शुरू कर दिया और जातिसूचक शब्दों के साथ जेई अशोक कुमार का मोबाइल फोन और गले में पड़ी सोने की चेन छीन ली। वहीं राजकुमार ने वहां खड़ी बाइक से पेट्रोल निकालकर टीम पर फेंकते हुए आग लगाने का प्रयास किया। बिजली विभाग की टीम ने किसी तरीके से भागकर जान बचाई। वहीं बिजली विभाग की टीम हमलावरों पर कार्रवाई की मांग को लेकर थाना खैर पहुंचे। वहीं घायल बिजली कर्मियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भेजा गया।

कार्रवाई की मांग को लेकर बिजली विभाग की टीम थाना खैर पहुंचे

पुलिस ने दो आरोपी पकड़े

खैर के थाना प्रभारी प्रवेश कुमार ने बताया कि बिजली विभाग के एसडीओ अरविंद कुमार ने राजकुमार वर्मा, विमल, कमल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। जिन्होंने सरकारी काम में बाधा डालने, मारपीट, पेट्रोल डालकर आग लगाने का प्रयास का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। और आगे की र्कावाई कर रही है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story