×

Aligarh News: JN मेडिकल कॉलेज में छात्र और डाक्टरों में मारपीट, हड़ताल पर चिकित्सक

Aligarh News: अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर में इलाज कराने गए छात्र का डॉक्टरों से विवाद हो गया।

Garima Singh
Written By Garima SinghPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 6 Aug 2021 3:12 AM GMT (Updated on: 9 Aug 2021 10:20 AM GMT)
The case of Jawaharlal Nehru Medical College, Aligarh Muslim University
X

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज का मामला pic(social media)

Aligarh News: अलीगढ़ में जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज(Jawaharlal Nehru Medical College) के ट्रामा सेंटर(Trauma Center) में इलाज कराने गये छात्र(Student) से डॉक्टरों का विवाद हो गया। जिसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि नौबत मारपीट की आ गयी। घटना से गुस्साए जूनियर डॉक्टरों ने भी छात्र को नहीं बक्शा। आरोपी छात्र के खिलाफ कार्रवाई व सुरक्षा को लेकर डॉक्टर्स हड़ताल पर चले गये। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर में इलाज कराने गए छात्र का डॉक्टरों से विवाद हो गया। विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें पहले छात्र ने डॉक्टर से मारपीट की उसके बाद जूनियर डॉक्टरों ने भी छात्र को नहीं छोड़ा। जानकारी के मुताबिक छात्र मुशीर मुरादाबाद का रहने वाला है और एएमयू में बीए का छात्र है।

बताया जा रहा है कि मुशीर ने पहले डॉक्टर पर हाथ उठाया उसके बाद जूनियर डॉक्टरों ने मुशीर की पिटाई करते हुए उसे सीएमओ कार्यालय में बंद कर दिया। हालांकि प्रॉक्टर मौके पर पहुंचे और छात्र को बचाया। वहीं इस घटना के विरोध में मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर चले गए। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मारपीट का वीडियो वायरल pic(social media)

बता दें कि रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन की देर रात तक मीटिंग चलती रही और मेडिकल कॉलेज में सुरक्षा बढ़ाने को लेकर मांग की है। रेजीडेंट डॉक्टर एसोसिएशन का कहना है कि बीए का छात्र को जूनियर और सीनियर डॉक्टरों से बात करने की तमीज नहीं है। 8 से 10 साल सीनियर मेडिकल डॉक्टर के साथ छात्र ने गाली गलौज करते हुए देख लेने की धमकी दी। और डॉक्टरों के साथ हाथापाई की जो शर्मनाक है। देर रात डॉक्टरों ने काम बंद कर बैठक की और आरोपी छात्र के खिलाफ कार्रवाई व सुरक्षा को लेकर हड़ताल पर चले गये।

वहीं इस मामले में छात्र नेता जैद शेरवानी ने कहा है कि बीए छात्र और जूनियर डॉक्टर के बीच में जो विवाद हुआ है उसकी निंदा करते हैं। मगर डाक्टरों की पिटाई से मुशीर की हालत गंभीर है। और उसे जो इलाज मेडिकल कालेज में मिलना चाहिए वह डॉक्टरों ने नहीं दिया। जिसके चलते अब मुशीर को प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज करवाना पड़ रहा है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story