Aligarh News: नरेंद्र शर्मा ने खुद को बताया विधान सभा प्रत्याशी, तो जिलाध्यक्ष ने कही ये बात

Aligarh News: बसपा के जिलाध्यक्ष रतन दीप सिंह (Ratan Deep Singh) ने बताया कि पंडित नरेंद्र शर्मा द्वारा अपने आप को सोशल मीडिया पर बरौली विधानसभा का प्रत्याशी घोषित किया जा रहा है, जो कि पूरी तरीके से फर्जी है।

Garima Singh
Report Garima SinghPublished By Shreya
Published on: 4 Aug 2021 6:08 PM GMT
Aligarh News: नरेंद्र शर्मा ने खुद को बताया विधान सभा प्रत्याशी, जिलाध्यक्ष ने कही ये बात
X

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Aligarh News: अलीगढ़ में बसपा के प्रबुद्ध सम्मेलन के बाद बसपा से जुड़े ब्राह्मण नेता खुद को विधान सभा क्षेत्र का प्रत्याशी घोषित करने लगे हैं। कई ब्राह्मण नेता मंगलवार को सतीश चंद शर्मा (Satish Chand Sharma) के सामने पार्टी ज्वाइन की और फिर सोशल मीडिया में खुद को बसपा का विधान सभा प्रत्याशी घोषित कर दिया। इस प्रकरण को लेकर बसपा के जिलाध्यक्ष रतन दीप सिंह ने अनुशासनहीनता बताया है।

बसपा के जिलाध्यक्ष रतन दीप सिंह (Ratan Deep Singh) ने बताया कि कल ही पार्टी में शामिल हुए जवां निवासी पंडित नरेंद्र शर्मा द्वारा अपने आप को सोशल मीडिया पर बरौली विधानसभा का प्रत्याशी घोषित किया जा रहा है, जो कि पूरी तरीके से फर्जी है और घोर अनुशासनहीनता है। जल्द ही इस पर कठोर निर्णय लिया जाएगा। बताया जा रहा है जल्द ही पंडित नरेन्द्र शर्मा को बसपा से निलम्बित किया जा सकता है।

मायावती ने नहीं घोषित किया कोई प्रत्याशी

बसपा जिलाध्यक्ष रतन दीप सिंह ने बताया कि विधानसभा प्रताशी की घोषणा बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन कुमारी मायावती (Mayawati) के स्तर से होती है और अभी तक सुप्रीमो ने कोई भी प्रत्याशी घोषित नहीं किया है। बरौली विधानसभा पर कई दावेदार बसपा से चुनाव लडने के लिए लाइन में है। अभी बसपा से विधान सभा प्रत्याशी की घोषणा नहीं की गई है

जिलाध्यक्ष रतन दीप सिंह ने बताया कि पार्टी कई बिंदुओं पर दावेदारों को परखती है और जो भी पार्टी के सभी मानकों पर खरा उतरेगा। पार्टी की तरफ से वही विधानसभा का प्रत्याशी होगा।उन्होंने बताया कि जिले की सभी विधान सभाओं पर कई-कई दावेदार चुनाव लड़ने के लिए आ रहे हैं। जल्द ही बहन मायावती सभी विधानसभाओं पर प्रत्याशी घोषित कर सकती है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story