×

Aligarh Viral Video News: फिल्मी स्टाइल में तमंचे से फायरिंग करता युवक

Aligarh Viral Video News: फायरिंग व असलहों की नुमाइश करते हुए युवकों का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Garima Singh
Written By Garima SinghPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 16 July 2021 9:44 AM GMT
Viral video news
X

फायरिंग करने का वीडियो वायरल pic(social media)

Aligarh Viral video News: उत्तर प्रदेश में लगातार युवकों द्वारा फायरिंग और हवा में तमंचा लहराना जैसी घटना आम हो गयी है। इस तरीके की घटना पर अब लगाम लगाना अति आवश्यक हो गया है। इसी के क्रम में अलीगढ़ से फायरिंग व असलहों की नुमाइश करते हुए युवकों का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई करने के बाद भी अलीगढ़ में अवैध तमंचों से युवकों द्वारा फायरिंग का सिलसिला नहीं रुक रहा है। असलहों से फायरिंग और नुमाइश का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो थाना गभाना के गांव मढ़की का है। वीडियो के वायरल होते ही पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज किया है। वहीं पुलिस आरोपी युवकों की तलाश में जुट गई है।

फायरिंग करता युवक pic(social media)

सोशल मीडिया पर शस्त्रों के प्रदर्शन को लेकर पुलिस गंभीर है। तो वहीं नवयुवक द्वारा अवैध तमंचों से खेलने का खेल थम नहीं रहा है। अलीगढ़ में फायरिंग व असलहों की नुमाइश करते हुए युवकों की वीडिया वायरल हो रहा है। फायरिंग करने वाले युवक का नाम अतुल व नुमाइश करने वाले दूसरे युवक का नाम सोनू है। वीडियो में कई अन्य युवक व असलहे के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में बैंक ग्राउंड म्यूजिक और आवाज भी दी गई है। वीडियो पर किंग्स आफ अलीगढ़ लिखा है और गभाना के गांव मढ़की की नाम भी है।

इस तरह असलहों के खुलेआम प्रदर्शन को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। और पुलिस टीम युवकों की तलाश में जुटी है। वहीं आरोपी युवक गांव से फरार बताये जा रहे हैं।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story