×

Aligarh Crime News: नाबालिगों से छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने चाचा के साथ की मारपीट

नाबालिग किशोरियों के साथ दबंगों की ओर से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है

Garima Singh
Published on: 11 Aug 2021 4:05 PM GMT
assault
X

दबंगों के हमले में घायल लड़कियों का चाचा

Aligarh Crime News: खेत में काम कर रहे बाबा को रोटी देने गईं नाबालिग किशोरियों के साथ दबंगों की ओर से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। शोर मचाने पर युवतियों को बचाने आये चाचा के साथ दबंगों ने मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया। वहीं पुलिस मामले में एसएसपी के आदेश के बाद कार्रवाई कर रही है। जहां एक ओर सरकार के द्वारा महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर तमाम तरह के दावे किए जा रहे है। सभी थाना क्षेत्रों में महिलाओं की सुनवाई के लिए महिला हेल्प डेस्क का निर्माण किया गया है, लेकिन जमीनी स्तर पर महिलाओं को न्याय दिलाने के लिए महिला हेल्प डेस्क केवल दिखावे के लिए रह गया है। पांच दिन से थाने के चक्कर लगा रहे एक परिवार से अंदाजा लगाया जा सकता है कि नाबालिग बेटियों से हुई छेड़छाड़ के पांच दिन बाद पीड़ित परिवार को एसएसपी ने कार्रवाई का भरोसा दिया है।

दरअसल मामला अलीगढ़ के गोंडा क्षेत्र के गांव का है। जहां एक पीड़ित परिवार के द्वारा एसएसपी कार्यालय में मदद की गुहार लगाते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर रोष व्याप्त किया है। पीड़ित परिवार का कहना है बीते सात अगस्त, को शाम जब उसकी 12 वर्षीय नाबालिग बेटियों के द्वारा खेत में अपने बाबा को खाना देने के लिए जाया जा रहा था। तभी अचानक रास्ते में आरोपियों के द्वारा नाबालिगों के साथ जबरन छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया।


नाबालिक बच्चियों ने इसका विरोध करते हुए शेर मचा दिया, जिसकी आवाज सुनकर पहुंचे नाबालिगों के चाचा से आरोपियों से कहासुनी की गई। इस पर आरोपियों ने पीड़िता के चाचा के साथ जमकर मारपीट की। साथ ही जंजीर के माध्यम से गला दबाकर हत्या का प्रयास किया गया। सात अगस्त की घटना के बाद पीड़ित परिवार ने थाना गोंडा में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई गई।

थाना पुलिस द्वारा आरोपियों पर कार्रवाई न किए जाने से पीड़ित पक्ष काफी परेशान है। वहीं न्याय की आस में पीड़ित परिवार एसएसपी कार्यालय में मदद की गुहार लगाई है। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। पूरे मामले पर एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि गोंडा क्षेत्र के गांव में दो पक्षों में विवाद हुआ था। इसको लेकर पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। साथ ही पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिये हैं।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story