×

Aligarh Crime News: होटल में मृत मिली महिला, पति पर हत्या का शक, जानें पूरा मामला

महिला का शव होटल में पाया गया। पति के होटल के कमरे में जाने के बाद व देर तक नहीं लौटा तो होटल के मालिक का शक गहराया था,देखा तो शव पड़ा था

Garima Singh
Report Garima SinghPublished By Deepak Raj
Published on: 7 Aug 2021 5:28 PM GMT
Police recovered the dead body
X
शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाती पुलिस

Aligarh Crime News: अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के स्टेशन के नजदीक रंजीत होटल में एक महिला की संदिग्ध अवस्था में शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी का माहौल बन गया। होटल स्वामी के मुताबिक सुबह लगभग 8 बजे अतरौली के निवासी पति और पत्नी होटल में अलीगढ़ में किसी कार्य को लेकर आने की बात कहकर कमरा बुक किया था। तभी किसी काम से पति होटल से बाहर चला गया। कुछ घंटे बीतने के बावजूद पति वापस नहीं लौटा।


मृत महिला का शव


जब होटल स्वामी को शक हुआ तो कमरे के दरवाजे को खटखटाया अंदर से आवाज न आने के कारण होटल संचालक को शक हुआ। और पुलिस को सूचना देकर होटल के कमरे का दरवाजा खोल कर देखा गया। तो मृत महिला का शरीर पड़ा था। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस जांच पड़ताल कर पति का सुराग लगा रही है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। फिलहाल लोग अलग-अलग बातें कर रहे हैं।

होटल रंजीत में पति-पत्नी के रुप में कमरा नम्बर आठ बुक कराया था


होटल का रजिस्टर


शनिवार को थाना सिविल लाइन के होटल रंजीत में पति-पत्नी के रुप में कमरा नम्बर आठ बुक कराया था। दोनों सुबह आ गये थे। और किसी व्यक्ति से मिलने की बात बताई थी। पति का नाम राकेश है और पत्नी का नाम मंजू होटल के रजिस्टर में लिखाया गया था। कुछ देर के बाद पति राकेश होटल से बाहर निकल गया। काफी देर तक जब पति नहीं लौटा। और कमरा नम्बर आठ में भी खामोशी छाई रही।

तब होटल के मालिक ने काम करने वाले को कमरे में भेजा, लेकिन दरवाजा नहीं खोला गया। फिर होटल मालिक ने जाकर देखा। तो भी दरवाजा नहीं खोला। वहीं पुलिस को सूचना देकर जब होटल का कमरा देखा गया। तो महिला मृत पाई गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी सिटी कुलदीप सिंह ने बताया कि होटल में महिला का शव मिला है। पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। होटल के सीसीटीवी चेक कराये जा रहे हैं। पति को तलाश किया जा रहा है। कुलदीप सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story