×

Aligarh News: सपाई गुंडो का हश्र आजम खान से बुरा होगा, भाजपा की पूर्व मेयर के बिगड़े बोल

Aligarh News : कार्यक्रम में भाजपा की पूर्व मेयर शकुंतला भारती ने सपाइयों को गुंडा बताया और कहा कि इन गुंडों का आजम खान से भी बुरा हाल होगा ।

Garima Singh
Report Garima SinghPublished By Monika
Published on: 26 Dec 2021 5:51 AM GMT
BJP Mayor Shakuntala Bharti
X

भाजपा की पूर्व मेयर शकुंतला भारती (photo : social media ) 

Aligarh News: अलीगढ़ (Aligarh) में एक निजी टीवी चैनल (private tv channel) की डिबेट में भाजपाई (BJP )और सपा-आरएलडी गठबंधन (SP-RLD Gathbandhan) के लोग आमने-सामने आ गये । जिसमें जमकर विवाद (vivad) हुआ , धक्का-मुक्की के साथ मारपीट हो गई , कुर्सी तोड़ दी गई , असभ्य भाषा का प्रयोग किया गया । कार्यक्रम में भाजपा की पूर्व मेयर शकुंतला भारती (Shakuntala Bharti) ने सपाइयों को गुंडा बताया और कहा कि इन गुंडों का आजम खान से भी बुरा हाल होगा । कार्यक्रम का आयोजन थाना सिविल लाइन इलाके के जीआईसी कॉलेज (GIC College) में किया गया था ।

एक निजी चैनल का शनिवार देर शाम कार्यक्रम का आयोजन किया गया था । भाजपा के साथ सपा और रालोद ,कांग्रेस पार्टी (Congress Party) के लोगों को बुलाया गया । कार्यक्रम शुरु होते ही तकरार शुरू हो गई। सपा - रालोद कार्यकर्ता झंडे-बैनर लेकर पहुंच गये और अखिलेश जिंदाबाद के नारे लगाये गये। शोर शराबा इतना थी कि एंकर की आवाज ही खो गई । कार्यक्रम में अखिलेश यादव के साथ जयंत चौधरी के भी नारे लगे । हांलाकि भाजपा के लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाये । लेकिन भाजपा के नारों में दम नहीं था और मौके से निकलने में ही अपनी भलाई समझी ।

तीन पार्टियों के लोग योजना बद्ध तरीके से गुंडई कर रहे

वहीं मौके पर भाजपा की पूर्व मेयर शकुन्तला भारती ने डिबेट कार्यक्रम से मैदान छोड़ते हुए कहा कि तीन - तीन पार्टियों के लोग योजना बद्ध तरीके से गुंडई कर रहे है । इन गुंडो का हश्र आजम खान से बुरा होगा । ये जेल की सलाखों के अंदर होगें । शकुन्तला भारती ने कहा कि मीडिया के माध्यम से मन की बात करने आये थे । लेकिन सपाई गंडों ने बदतमीजी की है । कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की , जमकर धक्का- मुक्की की, कुर्सी तोड़ी, असभ्य भाषा का प्रयोग किया गया । हालांकि, बमुश्किल भाजपा के लोगों को निकाला गया । मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्यक्रम खत्म कर मामला शांत कराया।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story