×

Aligarh News: रावणराज खत्म करने को 2022 मे सभी दल मिलकर लड़ें, अजीज कुरैशी

Aligarh News In Hindi: अजीज कुरैशी बोले - 2022 के उत्तर प्रदेश इलेक्शन में मुस्लिम वोट हासिल करने के लिए सभी सियासी पार्टियां जमात में लग गई है

Garima Singh
Published on: 24 Nov 2021 4:33 PM GMT
Aziz Qureshi statement
X

Aziz Qureshi statement 

Aligarh news: रियासत उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और मिजोरम के पूर्व गवर्नर अजीज कुरैशी ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा एआईएमआईएम, बीजेपी की बी टीम है, वह सेकुलर पार्टी नहीं, ओवैसी हर वो काम करते हैं जिससे बीजेपी को फायदा होता है।

2022 के उत्तर प्रदेश इलेक्शन में मुस्लिम वोट हासिल करने के लिए सभी सियासी पार्टियां जमात में लग गई है। जहां एक तरफ एआईएमआईएम को इल्ज़मात लगते रहते हैं कि वह बीजेपी की बी टीम है, वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी का बयान भी सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि एआईएमआईएम समाजवादी पार्टी की बी टीम है।

राजनीतिक पार्टियों के बयानों से ऐसा लगता है कि 2022 के इलेक्शन में सबसे ज्यादा खतरा पार्टियों को ओवैसी की पार्टी से है। उनको लगता है कि इस बार मुस्लिम वोट ओवैसी के पास चला जाएगा। शायद इसीलिए ही यह एक दूसरे की बी टीम बताते हैं ओवैसी की पार्टी को।

अजीज कुरैशी ने एएमयू के ओल्ड बॉयज में एक प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा, मेरा यहां आने का मकसद आजकल जो राज है राक्षसों का, जिस में जम्हूरियत का कत्ल किया जा रहा है, इस को बचाने के लिए 2022 के इलेक्शन में बीजेपी को हराने के लिए सभी सेकुलर पार्टी को एक साथ मिलकर लड़ना चाहिए। मैं चाहता हूं और कोशिश भी कर रहा हूं तमाम सेकुलर पार्टी एक प्लेटफार्म पर आ कर एक साथ रावण राज का खात्मा करे।

कृषि कानून को वापस लेने के ऐलान के बाद CAA को भी वापस लेने के सवाल का जवाब देते हुए अजीज कुरैशी ने कहा, हुकूमत को CAA को भी वापस लेना चाहिए क्योंकि यह संविधान के खिलाफ है। इसमें लोकतंत्र का कत्ल किया गया है इसमें सीएए में मुसलमानों को अलग रखा गया है जिससे लोकतंत्र का कत्ल हुआ है इसलिए सरकार को इस को भी वापस लेना चाहिए।

Admin 2

Admin 2

Next Story