×

अलीगढ़ में सनसनीखेज हत्याः सीमेंट उद्योगपति को सरेराह मारी गई गोली, बदमाश फरार

Aligarh News Today: अलीगढ़ में सोमवार की रात उद्योगपति सन्दीप गुप्ता की सरेराह अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

Garima Singh
Report Garima SinghPublished By Chitra Singh
Published on: 28 Dec 2021 3:40 AM GMT (Updated on: 28 Dec 2021 5:26 AM GMT)
Aligarh Crime News
X

क्राइम की प्रतीकात्कम तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Aligarh News Today: अलीगढ़ में सोमवार की रात उद्योगपति सन्दीप गुप्ता की सरेराह अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद बदमाश फरार हो गये। गोलीकांड की घटना होते ही सनसनी फैल गई। पुलिस को सूचना दी गई जो संदीप गुप्ता को निकटवर्ती निजी अस्पताल ले गई, लेकिन डॉक्टरों ने उद्योगपति को मृत घोषित कर दिया।

घटना थाना क्वार्सी क्षेत्र में रामघाट रोड स्थित गांधी आई अस्पताल के सामने हुई। उद्योगपति संदीप गुप्ता एटा के अलीगंज इलाके के रहने वाले हैं। साड़ी संसार के नाम से प्रतिष्ठान है, तो वहीं अल्ट्राटेक सीमेंट के इलाके में मुख्य कारोबारी भी हैं। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। वहीं सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। बताया जा रहा है उद्योग पति को पहले से जान का खतरा था, घटना के वक्त उद्योगपति के साथ दो गनर भी मौजूद थे। गनर की भूमिका की भी पड़ताल की जा रही है।

अलीगढ़ में देर शाम रामघाट रोड गोली कांड से थर्रा गया। जब सरेराह गोलियों की तड़तड़ाहट से उद्योगपति की गोली मार कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि बिजनेसमैन संदीप गुप्ता अपनी गाड़ी से रामघाट रोड से निकल रहे थे। इसी दौरान फिल्मी अंदाज में अन्य कार सवार बदमाशों ने घेर लिया और गोलियां बरसानी शुरु कर दीं। इस दौरान संदीप गुप्ता को चार गोलियां लगना बताया जा रहा है वह मौके पर ही लहूलुहान हो गये।

अस्पताल पहुंची अलीगढ़ पुलिस (फोटो- न्यूज ट्रैक)

अस्पताल ले जाते समय संदीप गुप्ता ने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि संदीप के साथ गनर भी मौजूद थे। इसमें एक सरकारी और निजी गनर बताया जा रहा है। हत्या की वजह सामने नहीं आई है। संदीप गुप्ता चार भाई है। घटना की खबर परिजनों को लगने पर मौके पर पहुंच गये हैं। पुलिस रंजिश और अपराधियों की वसूली को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। अलीगढ़ पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। गोली मारने वाला बदमाश फरार हो गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे बदमाशों की तलाश कर रही है।

संदीप के करीबियों ने की हत्यारों की फांसी की मांग

एटा जनपद के थाना अलीगंज के व्यवसायी संदीप गुप्ता की अलीगढ़ में हत्या किये जाने के विरोध में उनके करीबियों ने सड़क जाम किया है। उन्होंने संदीप के हत्यारों की गिरफ्तारी व फांसी की मांग को लेकर सड़क पर जाम लगाकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

आपको बताते चलें कि सीमेंट व्यवसायी संदीप गुप्ता की अलीगढ़ में हत्या की सूचना जैसे ही अलीगंज कस्बे वासियों व उनके शुभचिंतकों को लगी, वैसे ही लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त हो गया और सैकड़ों की संख्या में युवा, वृद्ध आदि हत्यारों की गिरफ्तारी व फांसी देने की मांग को लेकर सड़कों पर उतर आये और एटा फर्रुखाबाद मार्ग पर अलीगंज बाईपास पर जाम लगा दिया। सड़क जाम होने के कारण भारी संख्या में वाहन जाम में फंस गये।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story