×

Up News: पति की गुजारिश, बीबी रोज नहीं नहाती, दीजिए तलाक

Up News: शादी के कुछ समय तक दोनों के बीच सब थी रहा, लेकिन फिर दोनों में विवाद होने लगा।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 23 Sep 2021 5:08 AM GMT
Aligarh latest news
X

पति की गुजारिश, बीबी रोज नहीं नहाती, दीजिए तलाक (social media)

Up News: अलीगढ़ (Aligarh) में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी से सिर्फ इसलिए तलाक मांगा है क्योंकि वह नहाती नहीं है। तलाक का यह मामला वीमेन प्रोटेक्शन सेल (women protection cell) में चल रहा है। पति ने बताया उनके बीच किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता है।

'पत्नी रोज नहीं नहाती है, उसके शरीर से बदबू आती है'

मामला जिला मुख्यालय स्थित वीमेन प्रोटेक्शन सेल में पहुंचा, जहां काउंसलिंग की मदद से टीम ने दोनों को फिर से एक करने का प्रयास करना शुरू किया। लेकिन दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया था की वह एक दूसरे के साथ नहीं रहना चाहते थे। पति ने बताया की दोनों की शादी को सिर्फ दो साल हुए थे। शादी के कुछ समय तक दोनों के बीच सब थी रहा, लेकिन फिर दोनों में विवाद होने लगा। काउंसलिंग टीम के सामने पति ने कहा कि वो अपनी पत्नी से इसलिए परेशान है क्योंकि वह रोज नहाती नहीं है, जिसकी वजह से उसके शरीर से बदबू आती है। वह अब उसके साथ नहीं रहना चाहता है। वहीं, दूसरी ओर पत्नी ने भी आरोप लगाया कि उसका पति बेबुनियाद बातों को लेकर उसे परेशान करता है।

मामले की अगली तारीख दी गई है

फिलहाल, अभी इस मामले में कोई निष्कर्ष नहीं निकला है। दोनों को काउंसलिंग की अगली तारीख दी गई है। बता दें को दोनों का एक 9 महीने का बच्चा भी है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। देश दुनिया की हर खबर हम आप तक पहुंचाते रहेंगे। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। ऐसे ही हमारे साथ बनें रहें।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story