×

Etah Car Accident News: स्कार्पियो ने बिजली सही करने जा रहे विद्युत कर्मियों की कार को रौंदा, आधा दर्जन घायल

जनपद एटा में एक स्कार्पियो ने अनियंत्रित होकर तीन वाहनों को रौंद दिया जिससे चार बिजली कर्मचारियों सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

Sunil Mishra
Report Sunil MishraPublished By Shashi kant gautam
Published on: 22 July 2021 5:36 AM GMT
Etah Car Accident News: स्कार्पियो ने बिजली सही करने जा रहे विद्युत कर्मियों की कार को रौंदा, आधा दर्जन घायल
X

Etah Car Accident News: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद मुख्यालय के अलीगंज तिराहे पर बीती रात लगभग साढ़े दस बजे एक स्कार्पियो सवार ने अनियंत्रित होकर तीन वाहनों को रौंद दिया जिससे चार बिजली कर्मचारियों सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

बिजली विभाग के जेई सौरभ त्रिपाठी ने बताया कि बीती रात्रि सैंथरी विद्युत फीडर पर बिजली सप्लाई में बाधा आ रही थी और सप्लाई बंद थी जिसे सही करने के लिए लाइनमैन की एक टीम सरकारी वाहन से सैंथरी सब स्टेशन से आ रही थी तभी अलीगंज तिराहे पर उनकी गाड़ी सहित तीन अन्य वाहनों को एक स्कार्पियो सवार ने रौंद डाला निश्चित ही उसका चालक शराब के नशे में था। नशेड़ी स्कार्पियो चालक को पब्लिक ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया।


घटना में चार लोग हुए घायल

इस घटना में नगर पालिका पर तैनात लाइन मैन राहुल कुमार, विजेन्द्र यादव, सोनू वर्मा और अनु ठाकुर घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

स्कार्पियो चालक गाड़ी के साथ गिरफ्तार

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर सुभाष चंद्र कठेरिया ने बताया कि स्कार्पियो चालक को मय गाड़ी के गिरफ्तार कर लिया गया है। उसका चिकित्सकीय परीक्षण कराके रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी। सभी घायलों का उपचार जिला चिकित्सालय में चल रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story