×

Etah Crime News: पिता को गोलियों से भूना! जानिए क्या है पूरा मामला

ग्राम सरदलगढ़ निवासी महेंद्र सिंह की खेत पर सोते समय रात्रि में किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी। संदेह के आधार पर मृतक के छोटे पुत्र यतेंद्र को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Sunil Mishra
Written By Sunil MishraPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 7 July 2021 9:47 AM GMT
Murder
X

संपत्ति विवाद में हत्या  (काॅन्सेप्ट फोटो: सोशल मीडिया)

Etah Crime News: एटा जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम सरदलगढ में आज सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब खेत में सो रहे वृद्ध की खून से लथपथ लाश मिली। बताया जा रहा है कि घर से 500 मीटर दूर खेत पर रात्रि में सो रहे 70 वर्षीय वृद्ध की सम्पत्ति के विवाद के चलते सीने में चार गोली मारकर नृशंस हत्या कर दी गई। हत्या की खबर पर परिवार मे कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतक के पुत्र व दो अन्य साथियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

जानकारी देते हुए pic(social media)

क्या प्रॉपर्टी ने ली बुजुर्ग की जान

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर के अनुसार आज 7 जुलाई को समय करीब प्रातः 6 बजे थाना कोतवाली देहात क्षेत्रांतर्गत ग्राम सरदलगढ़ निवासी महेंद्र सिंह पुत्र चैब सिंह उम्र करीब 70 वर्ष, जाति लोधी राजपूत की खेत पर सोते समय रात्रि में किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस एवं उच्चाधिकारियों द्वारा तत्काल घटनास्थल पर पहुंच फील्ड यूनिट तथा डाॅग स्क्वायड टीम से साक्ष्य संकलन की कार्यवाही प्रारंभ कर शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया है। पूछताछ एवं प्रारम्भिक जांच से पता चला है कि परिवार के ही किसी सदस्य ने महेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या की है। पूछताछ व संदेह के आधार पर मृतक के छोटे पुत्र यतेंद्र को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया संपत्ति के विवाद को लेकर हत्या किया जाना प्रतीत होता है। प्रकरण में थानास्तर से आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात जगदीश चन्द्र ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर अज्ञात हत्यारों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर लिया है जांच जारी है। घटना की रिपोर्ट मृतक के पुत्र व दो अन्य साथियों के विरुद्ध दर्ज करायी गयी है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story