×

Etah Crime News: निर्माणाधीन अस्पताल में कार्यस्थल पर दो लोगों के बीच झगड़ा, एक की हालत गंभीर

एटा में बन रहे सराकारी अस्पताल में कार्य के दौरान दो लोगों के बीच झगड़ा होने से एक व्यक्ति को आगरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Sunil Mishra
Report Sunil MishraPublished By Deepak Raj
Published on: 1 Aug 2021 11:34 AM GMT (Updated on: 1 Aug 2021 11:36 AM GMT)
Under construction hospital
X

निर्माणधीन अस्पताल

Etah Crime News: एटा जनपद के एटा-कासगंज मार्ग पर निर्माणाधीन राजकीय मैडिकल कालेज में आज चल रहे निर्माण कार्य के दौरान प्लम्बरिंग इंजीनियर अविनाश दास व वर्किंग इंजीनियर योगेश चौधरी में काम को लेकर गाली गलौच व मारपीट हो गयी जिसमे योगेश चौधरी ने पास मे ही पड़ी सरिया से अविनाश दास को मार पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसे आस पास के लोगों ने घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया।


निर्माणधीन अस्पताल का अंदर का नजारा


जहाँ से चिकित्सक ने उसके हाथ मे अधिक चोट होने के कारण उपचार के लिए आगरा रेफर किया गया है। आपको बताते चलें कि एटा मे मेडिकल कॅालेज का निर्माण कार्य बाबा कन्स्ट्रक्शन कम्पनी द्वारा किया जा रहा है। काफी समय से निर्माण कार्य पूरा न होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के 31 जुलाई लोकार्पण किया जाना भी टाला जा चुका है। अतिशीघ्र पुनः लोकार्पण की डेट आनी बाकी है। इसी काम के दबाव के चलते आज यह मारपीट जैसी अप्रिय घटना घटित हो गयी।

जबरन डंडे के बल पर दिन रात काम कराता था

वहीं मैडिकल कालेज क्षेत्र में मजदूरों व अन्य काम करने वाले कर्मचारियों ने बताया कि यहां काम के दौरान वर्किंग मैनेजर योगेश चौधरी प्रायः दिन मजदूरों व अन्य लोगों से अभद्रता व मारपीट करता रहता था, और जबरन डंडे के बल पर दिन रात काम करा रहा था। अगर कोई ज्यादा काम करने की मना करता था तो यह उससे मारपीट कर अभद्रता करता था। इस काम के लिये बाबा कंस्ट्रक्शन के डायरेक्टर श्याम बाबू सिंघल का उसे बरदहस्त प्राप्त था।

घटना के सम्बन्ध में एटा मैडिकल कालेज पर मौजूद प्रबल प्रताप बाबा ने बताया कि कोई बड़ी बात नही थी, आज काम करने को लेकर दोनो में विवाद हो गया योगेश चौधरी जाट गुस्से वाला आदमी है उसने मारपीट कर दी। कम्पनी ने योगेश चौधरी को नौकरी से हटा दिया है। तथा अविनाश दास को उपचार के लिए आगरा भेज दिया गया है। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात जगदीश चन्द्र ने बताया कि मारपीट की घटना की जानकारी प्राप्त हुई है। तहरीर प्राप्त होने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी फिलहाल घायल उपचार के लिए आगरा गया है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story