×

Etah News: नहाने गईं दो बहनों की बंबा में डूबकर मौत, परिवार में मचा कोहराम

तेज बारिश के कारण सभी नदियों का जलस्तर आचानक बढ़ने लगा जिसके कारण बंबा में स्नान करने गई दो सगी बहनों का डूबने से मौत हो गई।

Sunil Mishra
Report Sunil MishraPublished By Deepak Raj
Published on: 25 July 2021 12:17 PM GMT (Updated on: 25 July 2021 12:20 PM GMT)
Two sister drowning in river
X

मृत बच्ची की फाइल फोटो जिसकी मौत पानी में डूबने के कारण हुई

Etah News: एटा जनपद के थाना अवागढ़ क्षेत्र के ग्राम में रविवार को आज प्रातः 9 बजे एक दर्दनाक हादसा हो गया जहां दो सगी मासूम बहनो के बंबा मे डूबकर मौत हो जाने की घटना घटीत हुआ। घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया। सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण व परिजन मौके पर पहुँच गए। और ग्रामीणों के मदद से दोनो बहनो के शवों को बाहर निकाला। जनपद के थाना अवागढ़ क्षेत्र गांव रुद्रपुर में दो सगी बहनें रानी और वीरू घर से बंबा में नहाने गई थीं लेकिन पानी अधिक होने के कारण दोनों बंवे में डूब गईं।


प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो-सोशल मीडिया)


दोनों के शवों को ग्रामीणों ने बमुश्किल से ढूंढ कर बाहर निकाला। घटना की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया। प्रभारी निरीक्षक अवागढ विजय प्रताप सिंह ने बताया कि घटना थाना अवागढ़ क्षेत्र के गांव रुद्रपुर की है। यहां 8 वर्षीय रानी और 6 वर्षीय वीरू बंबा में नहाने गईं थीं। लेकिन नहर से पानी छोड देने के कारण ओवरफ्लो होने पर बंबा का जलस्तर बढ़ गया और वे दोनों छोटी होने के कारण पानी में डूब गईं और दोनो कि मौत हो गयी।

भारी बारिश से गली मौहल्लों खेतो नहरो बंवो सभी का जल स्तर बढ गया

आपको बताते चले कि बीते पांच दिनों पूर्व जनपद में हूई भारी बारिश से गली मौहल्लों खेतो नहरो बंवो सभी का जल स्तर बढ गया हजारो बीघा किसानों की खेती नष्ट हो गयी किसान बर्बादी के कगार पर पहुंच गए।अभी भी पूरे जनपद में चारो ओर पानी ही पानी नजर आ रहा है। मकान व दीवारें भी गिर गयी जिसमे दबने से तीन लोगों की मौत हो चुकी है कई लोग घायल हो गये थे। पानी से चारो ओर हाहाकार मचा हुआ है। जिला प्रशासन द्वारा किया जा रहा बचाव कार्य जनता को कोई राहत नही दे पा रहा है। इस कोरोना काल में बेरोजगार हुये व बरसात की मार झेल रहे लोग रोटियों के लिये मोहताज हो गये हैं और मदद के लिए सरकार की मुंह ताक रहे हैं।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story