×

Etah Illegal Relationship: ससुर-बहू का नाजायज रिश्ता, दोनों के संबंधों के विरोध में चली गई पत्नी की जान

Etah Illegal Relationship: बीती देर रात्रि शराब के नशे में धुत्त रामप्रकाश ने अपनी 52 वर्षीय पत्नी अनार देवी की घर में लायसेंसी बन्दूक से गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के पीछे ससुर-बहू के रिश्ते को कलंकित करने वाली कहानी सामने आई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 1 Oct 2021 5:16 AM GMT
gun short
X

पत्नी की गोली मार कर हत्या (फोटो : सोशल मीडिया )

Etah Illegal Relationship:: जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम उलायतपुर (Ulayatpur) में बीती रात्रि एक 55 वर्षीय शराबी अधेड़ ने पुत्रवधू से अवैध सम्बन्धों का विरोध करने पर लायसेंसी बन्दूक से पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी (patni ki goli maar kar hatya) । घटना के बाद परिजनों व ग्रामीणों ने अधेड़ को पकडकर मय बन्दूक पुलिस को सोंप दिया है।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात जगदीश चन्द्र ने बताया कि बीती देर रात्रि शराब के नशे में धुत्त रामप्रकाश ने अपनी 52 वर्षीय पत्नी अनार देवी की घर में लायसेंसी बन्दूक से गोली मारकर हत्या कर दी। अभियुक्त को पुलिस ने मय बन्दूक के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या के पीछे ससुर-बहू के रिश्ते को कलंकित करने वाली कहानी सामने आई है।

गांव उलायतपुर निवासी रामप्रकाश के धर्मेंद्र व शेरसिंह नामक दो पुत्र थे, दोनों की शादी हो गयी थी। कुछ दिन पूर्व शेर सिंह की पत्नी आपसी विवाद के चलते शेर सिंह को छोडकर चली गयी। उसके बाद शेर सिंह गायत्री नामक लड़की को भगा लाया और उसे पत्नी के रुप में अपने घर में रखने लगा। जिसका विरोध उसकी मां 52 वर्षीय अनार देवी करती थी। इसी बीच शराब पीने के आदी राम प्रकाश के अपने बेटे की पत्नी गायत्री से अवैध सम्बन्ध हो गये और रामप्रकाश गायत्री के इशारे पर नाचने लगा। वह अपनी पूरी सम्पत्ति अपनी पुत्रवधू से प्रेमिका बनी गायत्री के नाम करना चाह रहा था। इस बात को लेकर बीते कई दिनों से अनारदेवी व रामप्रकाश में विवाद चल रहा था। रामप्रकाश इसी को लेकर अनार दैवी से मारपीट भी कर रहा था और घर से निकाल देने की धमकी दे रहा था।

लायसेंसी बन्दूक से मारी गीली

बीती रात्रि भी अनारदेवी से रामप्रकाश का अपने दोनों पुत्रो को जमीन बराबर बांटने को लेकर झगड़ा हो गया तो नशे में धुत्त रामप्रकाश ने अपनी लायसेंसी बन्दूक से अनारदेवी को गोली मार दी जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम कराया है। घटना की रिपोर्ट मृतक के बडे पुत्र धर्मेंद्र ने रामप्रकाश व शेरसिंह के विरुद्ध नामजद दर्ज करायी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story