×

Etah Crime News : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल पति को दी इतनी खतरनाक मौत, दो माह पहले सास के साथ कर चुकी कांड

Etah Crime News : मृतक युवक के मामा ने हत्यारों पर एक और गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि मृतक की पत्नी ने मेरी बहन यानि अपनी सास की भी प्रेम संबंधों में बाधक बनने के कारण फांसी लगाकर हत्या कर दी थी।

Sunil Mishra
Report Sunil MishraPublished By Shraddha
Published on: 4 Dec 2021 10:08 AM GMT
पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल पति को दी खतरनाक मौत
X

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल पति को दी खतरनाक मौत (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Etah Crime News : प्रेम संबंधों (love affairs) में पति व उसकी वृद्ध मां बाधक बन रहे थे। आरोप है दो माह पहले संदिग्ध परिस्थितियों में सास को दर्दनाक मौत दे चुकी है अब पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल पति को दी इतनी खतरनाक मौत जिसे जानकर जानेंगे होश उड़ जाएंगे। पति के मामा ने अवैध सम्बन्धों में हत्याएं होने का अंदेसा जताया। भान्जे की भी हत्या किये जाने की आशंका जताई।

एटा जनपद के थाना निधौली कला क्षेत्र के ग्राम रामनगर (Ramnagar Village) में बीते दिन एक 38 वर्षीय युवक की शराब में जहर देकर (shrab me jahar dekar pati ki hatya) उसकी पत्नी द्वारा प्रेमी के साथ मिलकर हत्या करने का सनसनीखेज खुलासा मृतक के मामा ने किया है। मृतक युवक के मामा ने हत्यारों पर एक और गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि मृतक की पत्नी ने मेरी बहन यानि अपनी सास की भी प्रेम संबंधों में बाधक बनने के कारण फांसी लगाकर हत्या कर दी थी।

जनपद के थाना निधौली कला क्षेत्र (Thana Nidhauli Kala Kshetra) के ग्राम रामनगर में बीते दिन 38 वर्षीय रामनाथ पुत्र हजारी सिंह यादव की शराब पीने के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। घटना की सूचना पर मृतक के गांव पहुंचे उसके मामा राजेश कुमार ने बताया कि बीते दिन रामनाथ को उसकी पत्नी गुडडो देवी व उसका जीजा प्रमोद व एक अन्य अपने साथ गांव के पास ही स्थित खेत पर ले गया जहाँ उसकी पत्नी की मौजूदगी में तीनों ने शराब पी इन लोगों ने उसे अधिक शराब पिलाकर नशे में हो जाने पर शराब में जहर मिलाकर पिला दिया। जिसे कुछ देर बाद आंखों से दिखना बंद हो गया और तबीयत खराब होने लगी तो उसने अपने मकान में दुकान कर रहे युवक को बताया कि मुझे मेरी पत्नी ने प्रमोद से मिलकर जहर दे दिया है, अब मै जिंदा नहीं बचूंगा मेरे मामा को फोन करके बुला दो। उसके फोन की सूचना पर मैं तुरंत गांव पहुंचा। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। साथ ही उसने बताया कि दो माह पूर्व भी इन्हीं लोगों ने मेरी बहन ब्रह्मा देवी की फांसी लगाकर हत्या कर दी थी तथा यह अपने पुत्र यानि मेरे भान्जे के पुत्र रोहित की भी हत्या करना चाहती है। यह जानकारी मुझे खुद रोहित ने दी है।

राजेश कुमार का आरोप है कि मेरी भान्जे की बहू गुडडो देवी चरित्र हीन है उसके बहनोई प्रमोद से अवैध सम्बन्ध हैं जिनका विरोध करने पर इन प्रेमी-प्रेमिका ने मेरी बहन व मेरे भान्जे की हत्या कर दी। घटना की रिपोर्ट मृतक के परिजनों ने गुडडो देवी व उसके बहनोई के विरुद्ध दर्ज कराने के लिए नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम कराया है। क्षेत्राधिकारी जलेसर इरफान नासिर खान ने बताया कि घटना की हत्या की नामजद तहरीर आ गयी है पुलिस प्रकरण की गंभीरता से जांच कर रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सभी तथ्यों के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story