×

Etah News: प्रधानमंत्री के लोकार्पण से पहले मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करने पहुंचे वित्त मंत्री

वीरांगना रानी अवन्तीबाई मेडिकल कॉलेज में प्रदेश सरकार के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने निर्माणाधीन स्थल का निरीक्षण किया।

Sunil Mishra
Published on: 12 Sep 2021 10:55 AM GMT (Updated on: 12 Sep 2021 5:26 PM GMT)
Finance Minister Suresh Khanna
X

मेडिकल कॉलेज के निरीक्षण के दौरान अधिकारियों संग बैठक करते वित्त मंत्री सुरेश खन्ना (फोटो-न्यूजट्रैक)

Etah News: एटा जनपद में नव निर्माणाधीन स्वायत्त वीरांगना रानी अवन्तीबाई मेडिकल कॉलेज (Veerangana Rani Avantibai Medical College) में आज उत्तर प्रदेश सरकार के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना (Finance Minister Suresh Khanna) ने निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों, मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य व ठेकेदार को अतिशीघ्र सौ प्रतिशत निर्माण कार्य और मेडिकल फैकल्टी पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा निर्माण कार्य समय से पूरा कर लिया जाए, जिससे मेडिकल कॉलेज (Medical College) का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की तरफ से अतिशीघ्र लोकार्पण किया जा सके।

मेडिकल कॉलेज परिसर में पत्रकारों के कुछ सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की कोई बी टीम नहीं है। भाजपा 2022 के चुनाव में 300 से ज्यादा सीट जीतकर आयेगी। प्रदेश में फैल रहे डेंगू व कोरोना की रोकथाम के लिए गांव गांव स्वास्थ्य विभाग की टीमें भेजी जा रही हैं और सभी का इलाज किया जा रहा है।

इसी के साथ वह सभी अधिकारियों को दिशा निर्देश देकर हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन के लिये रवाना हो गए। वित्त मंत्री का आज एटा के मेडिकल कॉलेज (Medical College) का निरीक्षण करना एटा की जनता के लिए शुभ संदेश है। अब यह सुनिश्चित होता नजर आ रहा है कि अतिशीघ्र प्रधानमंत्री की तरफ से लोकार्पण किया जा सकेगा।

एटा की पुलिस लाइन परिसर में हेलीकॉप्टर से उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना (Finance Minister Suresh Khanna) अल्प समय के लिए पहुंचे और मौका निरीक्षण कर वापस चले गए। उनके एटा आगमन पर जिलाधिकारी अंकित कुमार अग्रवाल व अपर जिलाधिकारी प्रशासन विवेक मिश्रा आदि अधिकारियों ने उनका हैलीपैड पर स्वागत किया और गार्ड आफ ऑनर दिया गया।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में आगामी वर्ष 2022 में विधानसभा के चुनाव होने हैं। ऐसे में सरकार की तरफ से निर्माणाधीन कार्यों को तय समय में पूरा कर लिए जाने पर पूरा जोर दिया जा रहा है। इसी के तहत राज्य सरकार के मंत्री भी निर्माधाधीन स्थलों के निरीक्षण के लिए निकल पड़े हैं।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story