×

Sandeep Gupta Haytakand: सीमेंट व्यवसायी की हत्या में दोस्त की बेटी के पति का हाथ, व्यापारी राजीव अग्रवाल गिरफ्तार

sandeep gupta Haytakand : कारोबारी संदीप गुप्ता (Sandeep Gupta) हत्याकांड मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Sunil Mishra
Report Sunil MishraPublished By Ragini Sinha
Published on: 30 Dec 2021 6:12 AM GMT
sandeep gupta Haytakand
X

सीमेंट व्यवसायी की हत्या में मित्र की बेटी के पति का हाथ, व्यवसायी राजीव अग्रवाल गिरफ्तार (Social Media)

Sandeep gupta Haytakand: अलीगढ़ (Aligarh) में सीमेंट (Cement) कारोबारी संदीप गुप्ता (Sandeep Gupta) हत्याकांड मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में पुलिस अन्य आरोपियों को तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि इस घटना के पीछे उनके मित्र की बेटी के पति का हाथ था, जिसके द्वारा भाड़े के हत्यारों से हत्या करायी गयी थी।

मामले में पुलिस ने 200 से अधिक सीसीटीवी चेक किया

हत्या के संबंध में अलीगढ़ थाना सिविल लाइन पर हत्या का केस दर्ज किया गया था। जांच के लिए पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में पांच टीमें गठित की गई, जिन्हें शीघ्र कार्रवाई करने के दिशा निर्देश दिए गए। घटना में प्रयुक्त गाड़ी की तलाश की है। साथ ही 200 से अधिक सीसीटीवी चेक किए गए। इसी दौरान एक फुटेज में हत्या में प्रयुक्त नीले रंग की बलेनो गाड़ी को हरदुआगंज क्षेत्र में नहर के किनारे से बरामद किया गया। बता दें गाड़ी का नंबर फर्जी था।

जांच में ये बात आई सामने

घटना की जांच करने के दौरान पुलिस को यह जानकारी मिली कि अपराधियों की बलेनो गाड़ी को एक क्रेटा गाड़ी गाइड कर रही थी। जब उस क्रेटा गाड़ी को ट्रेस किया गया तो यह गाड़ी अंकुश अग्रवाल की निकली, जिसके दहेज मामले में मध्यस्थता संदीप गुप्ता ने कराई थी। वहीं, संदीप गुप्ता की हत्या में आरोपी अंकुश के पिता राजीव अग्रवाल से पूछताछ की गई, पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी राजीव अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। वहीं, आरोपी अंकुश और उसके अन्य सहयोगी अभी फरार हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

क्या था पूरा मामला

बता दें कि सोमवार की शाम सीमेंट कारोबारी संदीप गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। संदीप गुप्ता की हत्या उस समय हुई जब वह अपने घर से किसी सीमेंट कंपनी के अधिकारी को उसके घर पर छोड़ने जा रहे थे।उसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने संदीप गुप्ता पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story