×

Etah News: नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म, 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार हुआ आरोपी

Etah News: थाना प्रभारी निरीक्षक जगदीश चन्द्र ने बताया कि थाना कोतवाली देहात की टीम गठित कर अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु अधिकारियों ने निर्देशित किया।

Sunil Mishra
Report Sunil MishraPublished By Monika
Published on: 13 Oct 2021 1:44 PM GMT
rape with minor girl
X

नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म (सोशल मीडिया )

Etah News: जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम बावरपुर में थाना कोतवाली देहात पुलिस (UP Police) द्वारा नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म (nabalig ke sath duskarm) की घटना में वांछित चल रहे अभियुक्त रामू को 24 घंटे में गिरफ्तार (24 ghante me giraftari) करने में सफलता प्राप्त की गई है।

घटनाक्रम के 12 अक्टूबर को वादी प्रेमचन्द पुत्र मुन्नालाल निवासी ग्राम थाना कोतवाली देहात द्वारा थाना कोतवाली देहात पर लिखित तहरीर दी गयी कि उसकी नाबालिग पुत्री शौच के लिए खेत पर गई थी वहां पर पहले से मौजूद रामू उपाध्याय पुत्र साधूराम निवासी ग्राम् बाबरपुर थाना कोतवाली देहात एटा ने की पुत्री के साथ दुष्कर्म किया है। दुष्कर्म की सूचना पर थाना कोतवाली देहात पर बलात्कार व पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) का रामू उपाध्याय के विरुद्ध मुकद्दमा पंजीकृत किया गया।

थाना प्रभारी निरीक्षक जगदीश चन्द्र ने बताया कि थाना कोतवाली देहात की टीम गठित कर अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु अधिकारियों ने निर्देशित किया। तो 13 अक्टूबर को थाना कोतवाली देहात पुलिस द्वारा अभियुक्त रामू उपाध्याय निवासी ग्राम बाबरपुर थाना कोतवाली देहात एटा को अभियुक्त के घर के पास से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने दोनों का चिकित्सकीय परीक्षण कराया है तथा रामू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

युवक की मां की हालत काफी खराब

वहीं अगर रामू के परिजनों की बात माने तो उनके पुत्र रामू को गांव की पार्टी बन्दी में फसाया गया है वह 10 दिन पूर्व अहमदाबाद से अपनी मां के आप्रेशन कराने के लिए आया था वह वहां प्राईवेट फैक्ट्री में नौकरी करता है उसे उसके दोस्त ने घर से मिलने के लिए बुलाया था, उसे लड़की के बलात्कार के आरोप में झूठा फसाया गया है। अगर इस बात की पुलिस निष्पक्ष जांच करें, तो स्थिति स्पष्ट हो सकती है। पुलिस व अधिकारियों से जांच की प्रार्थना की जायेगी। पुत्र के जेल जाने के बाद आपरेशन कराकर आयी युवक की मां की हालत काफी खराब है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story