×

Etah News: पत्नी की हत्या करने के 5 घंटे बाद फांसी पर झूला पति, जांच में जुटी पुलिस

एटा जनपद के थाना निधौली कला क्षेत्र के ग्राम किशनपुर में पत्नी की हत्या के 5 घंटे बाद मृतका के पति ने सुन्ना ने नहर के किनारे पीपल के पेड़ पल लटक कर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Sunil Mishra
Report Sunil MishraPublished By Deepak Kumar
Published on: 20 Sep 2021 4:31 AM GMT
Etah News In Hindi Etah district Nidhauli Kala area police station  Husband hanged after killing his wife
X

पत्नी की हत्या करने के 5 घंटे बाद फांसी पर झूला पति। (Social Media)

Etah News: एटा जनपद के थाना निधौली कला क्षेत्र के ग्राम किशनपुर में 6 माह पूर्व शादी कर आई 20 वर्षीय संगीता उर्फ लाडो का आज उसके ससुराल वालों ने फांसी लगाकर हत्या कर दी और शव को लटका छोड़कर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी से उतार कर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मृत्तिका के भाई नीटू पुत्र नेकसे लाल थाना सिकन्दरा राऊ जनपद हाथरस ने बताया कि मेरु वहन की शादी 6 माह पहले किशनपुर निवासी 30 वर्षीय कैलाश के साथ हुई थी। अपनी हैसियत के अनुसार एक मोटर साइकिल व अन्य दहेज दिया, लेकिन शादी के बाद से ससुराल वाले ओर दहेज की मांग करने लगे जिसको लेकर मृतका (संगीता) पर दबाव बनाने लगे। दहेज मांग पूरी न होने पर आज सुबह उसके पति व ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर दी और आत्महत्या दर्शाने के लिए उस कमरे में फांसी पर लटका दिया और शव को घर में छोड़कर फरार हो गए।

वहीं, घटना के 5 घंटे बाद थाना पिलुआ क्षेत्र में में संगीता के पति ने सुन्ना ने नहर के किनारे पीपल के पेड़ पल लटक कर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

प्रभारी निरीक्षक पिलुआ अनिल भदौरिया ने बताया कि कैलाश के आत्महत्या किए जाने की सूचना प्राप्त हुई है। यह घटना संदिग्ध प्रतीत होती है। साथ में कहा कि कैलाश ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या इसकी जांच की जाएगी। वहीं, प्रभारी निरीक्षक पिलुआ अनिल भदौरिया ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story