×

Etah News: भाजपा के गुंडों की गुंडई, सपा को वोट देने की बात पर मारपीट, घर में आग लगाने की दे दी धमकी

Etah News: विधानसभा चुनावों (UP Election 2022) को लेकर चारों ओर चुनावी माहौल काफी गर्म है और सभी दलों के समर्थक अपनी अपनी पार्टी के प्रत्याशी को जीतने के लिए जी जान से लगे हैं।

Sunil Mishra
Report Sunil MishraPublished By Monika
Published on: 30 Jan 2022 7:48 AM GMT
dalit family members assaulted
X

दलित परिवार के लोगों के साथ मारपीट  

Etah News: एटा जनपद के थाना जैथरा (jathra) क्षेत्र के ग्राम नगला सिमरन में बीते दिन भाजपा (BJP) को वोट (Vote) न देने की बात पर गांव के दबंग ठाकुर जाति के लोगो ने एक दलित परिवार के लोगों के साथ मारपीट की और भाजपा को वोट ना देने पर गांव में न रहने की धमकी देने का एक वीडियो वायरल (viral video) हो रही है। वही पीड़ित ने घटना की तहरी तीन नामजद लोगों के विरुद्ध कोतवाली जैथरा में दी गई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है ।

आपको बताते चलें उत्तर प्रदेश में चल रहे विधानसभा चुनावों (UP Election 2022) को लेकर चारों ओर चुनावी माहौल काफी गर्म है और सभी दलों के समर्थक अपनी अपनी पार्टी के प्रत्याशी को जीतने के लिए जी जान से लगे हैं। प्रत्याशियों द्वारा अपने समर्थकों को शराब से लेकर पैसे तक बांटने की चर्चाएं सूर्य जनपद में जोरों से हैं। इसी क्रम में बीते दिन 103 अलीगंज विधानसभा क्षेत्र के ग्राम नगला सिमरन में वोट डालने को लेकर दबंगों ने एक जाटव परिवार से गाली गलौज कर मारपीट की शिकायत थाने में की । उक्त घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पीड़ित अपनी आपबीती बता रहा है।

गांव सिमरन निवासी पीड़ित राजेंद्र जाटव ने बताया की गांव के ही चंदू कल्लू भूरे ने मेरे साथ मारपीट की तथा मेरे घर पर मेरी पत्नी पुत्री से गाली गलौज कर अभद्रता की और वोट ना देने पर घर में आग लगाए जाने की धमकी भी दी । इस धमकी के बाद से पीड़ित परिवार दहशत में है। पीड़ित ने घटना की शिकायत थाना जैथरा में थानाध्यक्ष सुधीर कुमार से की है। पुलिस घटना की जांच कर रही है । क्षेत्राधिकारी अलीगंज राजकुमार सिंह ने बताया कि उक्त घटना को राजनैतिक रंग देने का प्रयास किया जा रहा है। घटना शराब पीकर एक दूसरे को गाली गलौज की है, जिसमें जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया जाना बताया जा रहा है। जिसकी पुलिस जांच कर रही है। वोटों का कोई मामला जांच में संज्ञान में नहीं आया।

इस बार रामेश्वर सिंह यादव समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ रहे

आपको बताते चलें कि अलीगंज में इस बार चुनाव में सपा की दबंग तथा सपा शासनकाल में मिनी मुख्यमंत्री कहे जाने वाले योगेंद्र सिंह यादव की बड़े भाई रामेश्वर सिंह यादव समाजवादी पार्टी से विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। वही भाजपा शासनकाल में दबंग कहे जाने वाले सत्यपाल सिंह राठौर भाजपा से उन्हें चुनाव मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं । वही बसपा ने भी मुस्लिम प्रत्याशी जुनैद निया पर दांव खेला है । अलीगंज क्षेत्र में मुख्य मुकाबला भाजपा व सपा प्रत्याशी के बीच में है। दोनों ही अपनी अपनी जात के बल पर चुनाव मैदान में हैं। सपा प्रत्याशी यादवों तथा भाजपा प्रत्याशी ठाकुर केबल पर चुनाव लड़ रहे हैं। दोनों ही अन्य समाजों को अपने अपने साथ होने का दावा कर चुनाव पूर्व ही अपनी जीत सुनिश्चित करते दिखाई दे रहे हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story