×

Etah News: स्टेडियम में खुले आम चल रहा ठगी का खेल, 25 हजार में बट रही स्कूटी

Etah News: मीडिया के पहुचने पर संजीव रावत नामक युवक ने बताया कि मेरे पिता सुखवीर रावत 105 विधानसभा मारहरा से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं।

Sunil Mishra
Report Sunil MishraPublished By Divyanshu Rao
Published on: 13 Dec 2021 3:22 PM GMT
Sonbhadra News
X

Scam की प्रतिकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Etah News: एटा जनपद के जीटी रोड स्थित गोविंद वल्लभ पंत स्टेडियम (Govind Vallabh Pant Stadium) में आज दो युवकों दाृरा इंटर पास लडकियो को 85 हजार रूपये में आने वाली एक्टिव स्कूटी मात्र 25 हजार रुपए में दिये जाने की खबर सुनकर वहाँ भारी संख्या में भीड एक्रतित हो गई और लोग अपने अपने बच्चों की स्कूटी का नम्बर लगाने के लिए मार्कशीट जमा करने लगे। बीते दिन 100 फार्म जमा कर लेने के बाद आज स्कूटी मिलनी थी तो आज स्कूटी के बदले में 25 हजार रुपए जमा करने को कहा गया

मीडिया के पहुचने पर संजीव रावत नामक युवक ने बताया कि मेरे पिता सुखवीर रावत 105 विधानसभा मारहरा से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं उन्होने विधान सभा की बच्चियों को 1000 स्कूटी बांटने का ऐलान किया था आज मैने 100 बच्चियों के फार्म एक्रतित किये हैं मैने ऐजेन्सी पर 60 लाख रुपये जमा कर दिये है मेरे पास अभी 10 लाख रुपए की कमी है मैने भी छात्राओं से स्कूटी के लिये 25 हजार रूपये जमा कराने है। शंका की स्थिति में मैने छात्राओं के परिजनो से ऐजेन्सी पर सीधे रुपयेजमा करने की भी बात कही है।

Scam की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

वही स्कूटी लेने आये प्रांत यादव ने बताया कि मुझसे कल फार्म व इंटर की मार्केसीट की कापी जमाकराली थी आज यह कह रहे हैं कि अब 25 हजार रुपए जमा कर दो और दो घंटे में स्कूटी ले जाना पैसे जमा करने की बातपर उन्होंने कहा कि लालच में तो सब आ जाते हैं मे भी आया पर मैने कोई पैसे जमा नही किये है।

फार्म जमाकर रहे युवक उपदेश ने बताया कि मे स्कूटी के फार्म अपने मामा रामू के कहने से जमा कर रहा था स्कूटी कब मिलेंगी मुझे नहीं मालूम मुझे बताया था कि मारहरा विधानसभा के निर्दलीय प्रत्याशी सुखवीर सिंह रावत लडकियो को फ्री स्कूटी बाटैंगे

आपको बताते चलें कि अभी तक लोगों की जानकारी में ऐसे कोई निर्दलीय प्रत्याशी नहीं है जो चोरो की भांति चुपचाप फार्म भरकर स्कूटी वितरण कर रहे हो फिलहाल समाचार लिखे जाने तक किसी को एक भी स्कूटी नही मिली ऐ लोग सुखवीर रावत की तलाश में है जो अभी तक किसी को नही मिले है। फिलहाल पूरा प्रकरण एक फर्जीवाड़ा व ठगई लग रहा है मीडिया के सक्रिय होने पर वह लोग बहां से चले गये हैं।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story