×

Etah News: एटा में बाघ ने किशोर पर हमला कर किया घायल

Etah News: एटा में बाघ को देखा गया है। इस बीच बाघ ने एक किशोर पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया है। वन विभाग को इसी जानकारी दे दी गई है।

Sunil Mishra
Report Sunil MishraPublished By Ragini Sinha
Published on: 6 March 2022 5:52 AM GMT
Tiger in Etah
X

एटा में बाघ का आतंक

Etah News : एटा में कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम नगला संभल में बाघ ने एक युवक पर हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात जगदीश चन्द्र ने बताया कि आज सुबह गांव में आये बाघ के हमला से विजय सिंह बुरी तरह से घायल हो गया है, जिसका उपचार मैडिकल कालेज एटा में किया जा रहा है। गांव में क्षेत्राधिकारी नगर कालू सिंह उप जिलाधिकारी सदर शिव कुमार सिंह तथा प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात जगदीश चंद सहित भारी पुलिस बल मौजूद है।

वन विभाग की टीम को किया गया सूचित

वन विभाग की टीमों की दोपहर बाद आने की जानकारी प्राप्त हो रही है। गांव के महिला पुरुष व बच्चे सभी दहशत में है लोग अपने घरों के दरवाजे बंद कर बैठे हैं।

क्षेत्राधिकारी नगर कालू सिंह और उप जिलाधिकारी सदर शिव कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण कर ग्रामीणों से बाघ से दूरी बनाए रखने की अपील की ओर ग्रामीणों से उसे कोई नुकसान न पहुंचाने को कहा। उन्होंने बताया कि हमने बाघ को पकड़ने के लिए वन विभाग कि कासगंज तथा आगरा से टीमें बुलाई है। वह jld ही आ जाएंगे और बाघ को पकड़कर वन संरक्षण केंद्र ले जाया जाएगा।

छत पर आराम करता दिखा बाघ

गांव में बाघ के आ जाने की सूचना से क्षेत्रीय लोगों का उसे देखने के लिए तांता लगा हुआ है, लेकिन धूप में छत पर आराम से बैठा है। अब सभी को बाघ पकडने के लिए बन विभाग की टीमों के आने का इंतजार है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story