×

Etah: स्कूल में टीचर की पिटाई से इस कदर डरा छात्र, घर में खुद ही लगा ली फांसी, पूरे गांव में आक्रोश

Etah News : यूपी के एटा जिले में प्राईमरी स्कूल के हैड मास्टर ने छात्र को स्कूल में छात्रों में लडाई हो जाने पर इतना मारा कि खौफ में आये 12 वर्षीय छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Sunil Mishra
Report Sunil MishraPublished By Vidushi Mishra
Published on: 2 Dec 2021 9:33 AM GMT
Shamli News: छात्रा ने स्कूल की तीसरी मंजिल से कूदकर किया सुसाइड, पेपर होने के बाद उठाया खौफनाक कदम
X

आत्महत्या (कॉन्सेप्ट फोटो- न्यूजट्रैक) 

Etah News : यूपी के एटा जिले से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां थाना बागवाला क्षेत्र के ग्राम कासोंन में प्राईमरी स्कूल के हैड मास्टर ने स्कूल पढने आये कक्षा आठ के छात्र को स्कूल में छात्रों में लड़ाई हो जाने पर इतना मारा कि टीचर की पिटाई से खौफ में आये 12 वर्षीय छात्र ने घर जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की सूचना पाकर परिजनों व ग्रामीणों में हडकंप मच गया। बताया जा रहा है कि सभी स्कूल टीचर के बच्चे को मारपीट कर डराने की आलोचना कर रहे हैं।

यहां के थाना बागवाला के ग्राम कासौन निवासी मृतक 12 वर्षीय सचिन के भाई संदीप ने बताया कि बीते दिन मेरा छोटा भाई सचिन गांव में स्थित प्राईमरी स्कूल में पढ़ने गया था। वहां क्लास के बच्चों में झगड़ा हो गया। जिस पर स्कूल के हैड मास्टर रविकांत ने उसे बहुत मारा। जिससे वह डर गया और उन्होंने उसे दूसरे दिन आने पर सभी बच्चों के सामने जान से मारने की धमकी दी थी। जिससे वह डर गया और उसने आत्महत्या कर ली।

स्कूल में ऊधम मचाने पर मारपीट


क्षेत्राधिकारी नगर कालू सिंह ने बताया कि थाना बागवाला क्षेत्र के ग्राम कासोंन में बीती शाम नरेश कुमार के 12 वर्षीय पुत्र सचिन ने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के पीछे का कारण उन्होंने बताया कि स्कूल के हैड मास्टर रविकांत ने बीते दिन कक्षा आठ के छात्र को स्कूल में ऊधम मचाने पर मारपीट की और दूसरे दिन माता-पिता को बुलाकर साथ लाने के लिए कहा।

रविकांत ने बताया कि यह क्लास की लडकी से छेड़छाड़ करता था, जिसको लेकर उसे पीटा था और परिजनों से शिकायत करने की बात कही थी। उसने आत्महत्या क्यों की, यह अभी नहीं कहा जा सकता।

परिजनों की तहरीर पर रविकांत के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी तथ्यों के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी। थाना कोतवाली बागवाला पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story