×

Etah Road Accident: अज्ञात वाहन की टक्कर से लड़की समेत तीन युवाओं की संदिग्ध मौत

Etah Road Accident: अज्ञात वाहन की ठोकर से लड़की समेत तीन लोगों की मौत से हड़कंप

Sunil Mishra
Published on: 1 Nov 2021 8:06 AM GMT
road accident
X

रोड एक्सीडेंट की डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Etah Road Accident: एटा जनपद के थाना कोतवाली देहात (kotwali dehat) क्षेत्र के रेलवे फ्लाई ओवर के पास देर रात्रि एटा कासगंज मार्ग (Etah Kasganj Road) पर बाइक सवार एक लड़की समेत तीन युवाओं को किसी अज्ञात वाहन (agyat vahan ki takkar) ने रौंद दिया। इससे दो बाइक सवारों की घटना स्थल पर तथा एक की मेडिकल कॉलेज में पहुंचकर उपचार के दौरान मौत (ladki samet teen ki maut) हो गयी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात जगदीश चन्द्र ने बताया कि बीती रात्रि लगभग ढाई बजे एटा कासगंज मार्ग (Etah Kasganj Road) पर ओवर ब्रिज के समीप किसी अज्ञात वाहन (agyat vahan ki takkar) ने मोटरसाइकिल सवार एक लड़की समेत तीन लोगों (ladki samet teen ki maut) को रौंद देने तथा घायलों के सड़क पर पड़े होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को मेडिकल कालेज में उपचार के लिए ले जाकर भर्ती कराया। जहाँ चिकित्सक ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया तथा एक को गंभीर अवस्था में बताया। घयल ने खुद को कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम शिवसिंह पुर निवासी तथा नाम रजनेश बताया लेकिन कुछ देर बाद उसकी भी मौत हो गई।

घटना की सूचना गांव में मृतकों के परिजनों का पता लगाकर भेजी गयी लेकिन किसी के भी परिजन पोस्टमार्टम गृह पर नहीं आये। पुलिस के दबाव के चलते तीनों 20 वर्षीय रजनेश पत्र बृजेश, 21 वर्षीय राजबहादुर पुत्र धनीराम व 19 वर्षीय अंशिका पुत्री कुंवरपाल के परिजन काफी देर में पोस्टमार्टम गृह पर पहुंचे।

मृतकों के परिजनों से इनके रात्रि में जाने का स्थान व कारण पूछने पर कोई, कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। सभी एक ही गांव व मोहल्ले के निवासी हैं। रात्रि में लड़की के साथ कहां और क्यों जा रहे थे, पुलिस भी अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं कर पा रही है। मोहल्ले वाले दबी जुबान से मामला प्रेम प्रसंग का बता रहे हैं। किंतु अभी सब कुछ स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही कारण स्पष्ट हो सकेगा। वहीं समाचार लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story