×

Etah News: खेत जोतने के लिए बैल लेने पडोसी गांव में जा रहे बुजुर्ग किसान पर सांड ने किया हमला, हुई मौत

Etah News: एटा में आज एक आवारा सांड ने वृद्ध किसान (Kisan par sand ne kiya hamla) पर हमला कर दिया। सांड के हमले से तालाब में गिरने से बुजुर्ग की मौत हो गई।

Sunil Mishra
Report Sunil MishraPublished By Ragini Sinha
Published on: 9 Nov 2021 6:16 AM GMT
Etah Today Live News
X

Etah News: खेत जोतने के लिए बैल लेने पडोसी गांव में जा रहे बुजुर्ग किसान पर सांड ने किया हमला, हुई मौत (Social Media) 

Etah News: एटा (Etah) में थाना पिलुआ के भोपालपुर (Bhopalpur) में आज एक आवारा सांड ने वृद्ध किसान (Kisan par sand ne kiya hamla) पर हमला कर दिया। सांड के हमले से तालाब में गिरने से बुजुर्ग की मौत हो गई। घटना सुबह 4 बजे की बताई जा रही है। घटना की सूचना पर परिजनों और ग्रामीणों ने वृद्ध को तालाब से बाहर निकाल कर मैडिकल कॉलेज (Medical College) ले जाया गया, जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस (police investigation) मामले की जांच कर रही है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भज दिया गया है।

65 वर्षीय किसान पर सांड ने किया हमला

क्षेत्राधिकारी सदर सुनील कुमार त्यागी (Officer Sadar Sunil Kumar Tyagi) ने बताया कि आज सुबह 65 वर्षीय किसान (Kisan) बनवारी लाल को अपने खेत में मटर बुवाई करनी थी। इसी सिलसिले में वह अपने पड़ोसी गांव पैदल गया था। जब वह बमनई से वापस लौट रहा था, तभी गांव के किनारे स्थित तालाब के पास एक आवारा सांड (Saand ke hamle se kisan ki mout) ने उसपर हमला कर दिया, जिससे वह तालाब में गिर गया और उसकी पानी में डूबने से मौत हो गई।

घटना से ग्रामीण और परिजनों मैं गुस्सा

घटना को लेकर परिजनों और ग्रामीणों में गुस्सा है। उनका आरोप है कि आवारा सांड और गाय के खुलेआम घूमने से उनकी फैसले बर्बाद हो रही हैं। ग्रामीण रामप्रकाश (gramin ramprakash) ने कहा कि अगर शासन घूम रहे आवारा जानवरों की रोकथाम करे, तो किसानों की फसल बर्बाद होने से बचेगा। प्रशासनिक अधिकारियों और मुख्यमंत्री से शिकायतों के बाद भी आज तक इसमें कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है। गौशाला (goshala) खोलने का सिर्फ नाटक है गौशाला में भी रख रखाव के अभाव में गाये भूख से मर रही हैं। वहाँ भी प्रशासन लीपापोती कर रहा है। अगर गौशाला के आसपास और अन्दर जांच कराई जाये तो सैकड़ों गायों के कंकाल बरामद हो जायेंगे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story