×

प्लाट पर कब्जा करने गए दबंगों ने मना करने पर मालिक भाई बहन को मारपीट कर किया अधमरा

Etah Crime News: पुलिस का कहना है आज दोपहर हुआ झगड़ा काफी पुराना है और इसका विवाद न्यायालय में भी चल रहा है। सत्य प्रकाश व विराम पुर निवासी सुरेन्द्र मे काफी समय से विवाद चल रहा है।

Sunil Mishra
Report Sunil MishraPublished By Shweta
Published on: 15 Sep 2021 12:58 PM GMT
पीड़ित भाई बहन
X

पीड़ित भाई बहन

Etah Crime News: यूपी के एटा (Etah) जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के एटा मारहरा मार्ग स्थित पीएसी कैम्पस के पास आज दोपहर कब्जे को लेकर हुए विवाद मे, हुई मारपीट में गांव ओरनी निवासी तीन भाई बहन घायल हो गए। जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है

जिला चिकित्सालय में भर्ती प्रीति यादव (preeti yadav) ने बताया कि हमारा एटा मारहरा रोड स्थित पीएसी कैम्पस के पास एक प्लाट (PAC Campus Plot) है जिस पर आज तीन गाडिय़ों मे भरकर गुंडे आए और हमारे प्लाट की नींव उखाड़ने लगे और जेसीबी (JCB) से गड्ढा करने लगे। हमे पता लगने पर मै व मेरा भाई सत्य प्रकाश अनोखे लाल मौके पर पहुंच गये और नींव उखाड़ने से मना किया तो इन लोगों ने मेरे भाईयों को घेर लिया और हथियारों से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और कब्जा कर रहे लोगों व उनकी कारों तथा जेसीबी को मौके पर पकडे जाने के बाद हटा दिया।

वही ओरनी निवासी नवनीत ने बताया लुक्का व राजू नामक लोग आज मेरे प्लांट पर कब्जा करने के लिये अपने दो दर्जन से अधिक साथियों के साथ आए। ये लोग प्लाट की नींव उखडवाकर उसमे गड्ढा करा रहे थे। विरोध करने पर इन लोगो ने हथियारों से मेरे भाई से मारपीट की तथा गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस हमारी रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है। मौके पर पकडी गयी गाडिय़ां भी पुलिस ने छोड़ दी।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात जगदीश चन्द्र (inspector Dehat Jagdish Chandra) ने बताया कि आज दोपहर हुआ झगड़ा काफी पुराना है और इसका विवाद न्यायालय में भी चल रहा है। सत्य प्रकाश व विराम पुर निवासी सुरेन्द्र मे काफी समय से विवाद चल रहा है। जिसमें सत्य प्रकाश ने सुरेन्द्र के विरुद्ध वर्ष 2020 मे एक धारा 420 का मुकदमा दर्ज कराया था जो न्यायालय में विचाराधीन है। इस झगडे का मुख्य कारण डबल बैनामा है दोनो अपने को मालिक बता रहे है। घटना की तहरीर आने पर रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Shweta

Shweta

Next Story