Firozabad News: मुलायम के समधी हरिओम यादव ने कहा, अखिलेश को रामगोपाल कर रहे हैं गुमराह

Firozabad News: भाजपा प्रत्याशी हरिओम यादव ने राष्ट्रीय महासचिव पर जमकर निशाना साधा। हरिओम यादव ने कहा कि सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष को सपा राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव गुमराह कर रहे है।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Deepak Kumar
Published on: 9 March 2022 12:48 PM GMT
BJP candidate Hariom Yadav attacks on SP National General Secretary Prof Ramgopal Yadav in Firozabad Latest News
X

 भाजपा प्रत्याशी हरिओम यादव। (Photo- Social Media)

Firozabad News: सपा संरक्षक के समधी शिकोहाबाद सिरसागंज से तीन बार विधायक रहे सिरसागंज भाजपा प्रत्याशी हरिओम यादव (Sirsaganj BJP candidate Hariom Yadav) ने सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष और राष्ट्रीय महासचिव पर जमकर निशाना साधा। साथ में ईवीएम पर आरोप पर बयान देते हुए कहा कि सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष छबि धूमिल कर रहे है

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव (SP Patron Mulayam Singh Yadav) के समधी विधायक हरिओम यादव (Sirsaganj BJP candidate Hariom Yadav) ने कहा कि सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष को सपा राष्ट्रीय महासचिव गुमराह कर रहे है। राष्ट्रीय अध्यक्ष को पत्र लिखकर सूचना देते है खुद क्यों नहीं प्रेस वार्ता करते सपा के पास मात्र यादव मुसलमान वोट है, यादव तीस प्रतिशत मुसलमान चालिश प्रतिशत हट चुका है, अन्य जाति ने वोट दिया नहीं अन्य कोई मोदी-योगी की लोकप्रियता के आगे फेल है जब वोट मिला ही नहीं तो ईवीएम में कहां से आएगा।

सपा राष्ट्रीय महासचिव और उनके बेटे प्रदेश में सपा को कर रहे बर्बाद

भाजपा प्रत्याशी हरिओम यादव ने ईवीएम पर बयान देकर अपनी छवि खराब कर रहे है हार और हताशा में बयान दे रहे हैं। सपा राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव और उनके बेटे प्रदेश में सपा को बर्बाद कर रहे है। सपा राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव और उनका बेटा अक्षय यादव जिलापंचायत अध्यक्ष के लिए उन्नीस सदस्य ले गए। रास्ते मे सदस्य बेक दिए फिरोजाबाद, एटा, मैनपुरी, इटावा में पार्टी को बर्बाद कर दिया जब तक राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) प्रोफेसर की बात मानेगे. तो सपा का सर्वनाश हो जाएगा।

चाचा से सावधान रहे नहीं तो पिता-पुत्र कहीं का नहीं छोड़ेंगे: भाजपा प्रत्याशी

भाजपा प्रत्याशी ने ईवीएम बदलती तो बंगाल और पंजाब में भाजपा की सरकार (BJP Government) होती, बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की सरकार (TMC Government) है, पंजाब में आम आदमी की सरकार बन रही है, सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष को जमीनी हकीकत पहचान करनी पड़ेगी, आम आदमी से बात करनी होगी, कार्यकर्ताओं से मिलना पड़ेगा, सीधे जनता से जुड़ना पड़ेगा। दूसरे के कहे पर चलने बाले राजनीति में सफलता प्राप्ति नहीं करते चाचा से सावधान रहे नहीं तो पिता-पुत्र कहीं का नहीं छोड़ेंगे।

हरिओम यादव यादव जाति के घोसी समाज के एक मात्र कद्दावर नेता है। उन्होंने इशारे इशारे में कहा कि सपा से 30 प्रतिशत यादव अलग है। यादव जाति में कमरिया और घोसी दो वर्ग है, पहले घोसी प्रदेश में राजनीतिक पकड़ अच्छी रखते थे। प्रदेश में अधिकतर यादव घोसी विधायक हुआ करते थे, लेकिन सैपई परिवार के उदय के बाद घोसी यादव राजनीतिक हासिये पर धकेल दिए। हरिओम यादव पुनः घोसी यादवों को एकत्र कर प्रदेश में अपने समाज को आगे लाना चाहते है और वही यादवों को अब भाजपा से जोड़कर घोषी यादवों को प्रभाव शाली बनाना चाहते है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story