×

Shikohabad News: अनियंत्रित बोलेरो डिवाइडर से टकराई, मां-बेटी की मौत, दवा दिलाकर लौटते समय हुआ हादसा

Shikohabad News : दंपत्ति की कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Ragini Sinha
Published on: 19 Dec 2021 1:56 PM GMT
Shikohabad News: अनियंत्रित बोलेरो डिवाइडर से टकराई, मां-बेटी की मौत, दवा दिलाकर लौटते समय हुआ हादसा
X

Shikohabad Road News: वृद्ध मां को दवा दिलाकर लौट रहे दंपत्ति की कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बोलेरो सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने तीनों घायलों को अस्पताल भेजा। इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने गंभीर रूप से घायल दंपत्ति को सैंफई पीजीआई अस्पताल में भेज दिया, जबकि वृद्धा को मृत घोषित कर दिया।


कोतवाली मैनपुरी के मोहल्ला हिंदपुरम कॉलोनी निवासी धर्मेंद्र (60) पुत्र स्व. हरिओम प्रकाश पांडे की मां कमलेश कुमारी (75) की हालत खराब हो गई थी। शनिवार देर सायं धर्मेंद्र मां कमलेश कुमारी, पत्नी अंजली पांडे (56) को अपनी बोलेरो संख्या यूपी 84 आर 2478 से आगरा दवा दिलाने लाए थे। लौटते समय मध्य रात लगभग एक बजे के करीब जब उनकी कार थाना क्षेत्र अंतर्गत रामलीला मैदान के समीप पहुंची, तभी अनियंत्रित होकर डिबाइडर से टकरा गई। तेज रफ्तार होने के कारण बोलेरो का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।


हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी उदयवीर सिंह मलिक फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भेज दिया। इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने परीक्षण के बाद वृद्धा कमलेश कुमारी को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर रूप से घायल दंपत्ति धर्मेंद्र और अंजली को सैंफई पीजीआई अस्पताल रेफर कर दिया। उपचार के दौरान सैंफई में धर्मेंद्र की भी मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल अंजली का उपचार चल रहा है।

शवों को लेने सैंफई और फिरोजाबाद पहुंचे

हादसे की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजन और रिश्तेदार मकान में ताला लगा कर शवों को लेने सैंफई और फिरोजाबाद पहुंचे, जबकि कुछ लोग घायल अंजली की तीमारदारी में लगे हुए हैं। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। इस संबंध में कोई तहरीर नहीं दी है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story