×

Firozabad Bike Accident News: फिरोजाबाद में दीपावली सड़क हादसा, दो बाइकों की भिड़ंत, महिलाओं के पैर टूटे

Firozabad Bike Accident News: उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद में दो बाइकों की भिड़ंत में दो महिलाओं के पैरों में फ्रैक्चर हो गया। तेज़ रफ़्तार के कारण ये टक्कर हुई है।

Brajesh Rathore

Brajesh RathoreReport Brajesh RathoreShashi kant gautamPublished By Shashi kant gautam

Published on 4 Nov 2021 1:00 PM GMT

Firozabad Diwali road accident, two bikes collided, womens legs broken
X

फिरोजाबाद दीपावली सड़क हादसा, दो बाइकों की भिड़ंत

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Firozabad Bike Accident News: उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद (District Firozabad) के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र (Police Station Shikohabad Area) में गुरुवार दोपहर दो बाइकों की भिड़ंत (collision of two bikes) हो गई। हादसे में दो महिलाओं समेत चार लोग घायल हो गए। जिसमें महिलाओं के पैर टूट गए हैं। घायलों को संयुक्त चिकित्सालय शिकोहाबाद (Joint Hospital Shikohabad) में भर्ती कराया गया है जबकि गंभीर घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है।

खेडा नगला खंगर क्षेत्र (Kheda Nagla Khangar Area) निवासी प्रवीण पुत्र विजय सिंह बाइक द्वारा गुरुवार दोपहर को शिकोहाबाद से फिरोजाबाद दीपावली मनाने जा रहा था। बाइक पर उसके साथ दो महिलाएं जसवंती पत्नी जतन सिंह और रामभेजी पत्नी दयाराम भी थीं। अभी वह शिकोहाबाद क्षेत्र के डडियामई पर पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही बाइक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई।

हादसे में दोनों महिलाओं के पैरों में फ्रैक्चर हो गया

इसमें एक बाइक पर सवार प्रवीण, जसवंती और रामभेजी और दूसरी बाइक चला रहा रामनरेश पुत्र बंगाली बाबू निवासी आदर्श नगर घायल हो गए। रामनरेश की बाइक पर पीछे बैठा संजय कूदकर दूर जा गिरा इसलिए वह बच गया। इस हादसे में दोनों महिलाओं के पैरों में फ्रैक्चर हो गया।


मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को शिकोहाबाद के संयुक्त चिकित्सालय (Joint Hospital Shikohabad) में भर्ती कराया। जहां से महिलाओं को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सामने से टक्कर मारने वाला रामनरेश तेज स्पीड से बाइक चला रहा था। अचानक सामने से आइक आ जाने के कारण वह अनियंत्रित हो गई और हादसा हो गया।

त्योहार के मौके पर सड़क पर भीड़ रहती है

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि त्योहार के मौके पर सड़क पर भीड़ रहती है लोग खरीदारी आदि करने निकलते हैं। ऐसे में तेज रफ्तार से गाड़ी चलाते हुए लोग निकलते हैं जिससे हर समय हादसे का खतरा बना रहता है। लोगों ने पुलिस पिकेट लगाने की मांग की है। इसके अलावा ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कठोरतम कार्रवाई की मांग की है।taja

khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story