×

Firozabad Crime News: पत्नी से आए दिन के विवाद के चलते फांसी के फंदे पर झूला युवक, परिवार में मचा कोहराम

Firozabad Crime News: जिला फिरोजाबाद (District Firozabad) के शिकोहाबाद के मोहल्ला कटरा मीरा (Mohalla Katra Meera) में गृह क्लेश के चलते एक युवक ने घर में फांसी का फंदा लगाकर (suicide by hanging) आत्महत्या कर लिया।

Brajesh Rathore
Published on: 22 Feb 2022 9:24 AM GMT
Firozabad Crime News: पत्नी से आए दिन के विवाद के चलते फांसी के फंदे पर झूला युवक, परिवार में मचा कोहराम
X

Firozabad News: जनपद फिरोजाबाद (District Firozabad) के शिकोहाबाद के मोहल्ला कटरा मीरा (Mohalla Katra Meera) में गृह क्लेश के चलते एक युवक घर में फांसी का फंदा लगाकर (suicide by hanging) झूल गया जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनों को जब घटना की जानकारी हुई तो परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस (UP Police) ने शव को फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

देवेंद्र कुमार उर्फ सोनू (32) पुत्र राधारमण निवासी मोहल्ला कटरा मीरा का अपनी पत्नी श्वेता से रविवार को किसी बात को लेकर के विवाद हो गया था। विवाद से नाराज होकर पत्नी अपने मायके प्रतापपुर चौराहा पर चली गई। पत्नी के जाने के बाद युवक ने स्टोर रूम में जाकर मफलर का फंदा बनाकर उस पर झूल गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

स्टोर रूम में फंदे पर झूलता मिला सोनू

जब सोमवार को परिजनों को युवक दिखाई नहीं दिया तो उसकी खोजबीन शुरू की। लेकिन उसका कहीं भी सुराग नहीं लगा। मंगलवार की सुबह जब मृतक का भाई उदय व मां स्टोर रूम की ओर गई तो सोनू को फंदे पर झूलता देख कर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। वह चीखते चिल्लाते हुआ बाहर की ओर आए। उसका शोर सुनकर परिजन एकत्रित हो गए। युवक की आत्महत्या की जानकारी होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही युवक की पत्नी स्वेता भी रोते बिलखते हुए मौके पर पहुंच गई।

फोटो: रोते-बिलखते परिजन

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे पर उतार कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया। मृतक के भाई उदय का आरोप था कि विगत तीन माह से भाई भाभी में आए दिन झगड़ा होता था। रविवार को भी दोनों में झगड़ा हुआ। उसके बाद भाभी मायके चली गई। उसके बाद से भाई भी गायब था। सभी लोग ढूढं रहे थे। लेकिन आज वह फंदे पर झूलता मिला।

दो बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

मृतक अपने पीछे दो मासूम बच्चे यश, अंश को रोता हुआ छोड़ गया। युवक की मौत से उसकी मां संध्या देवी, भाई सौरव, उदय का रो रो कर बुरा हाल हो रहा था। सभी लोग उनको ढाढस बधाने में लगे हुए थे। मृतक टीवीएस कंपनी के टायर को मार्केट में सेल करने का काम करता था वही उसकी पत्नी हाइवे स्थित एक निजी हॉस्पिटल में काम करती है।

युवक की मौत से परिजन स्वेता पर काफी नाराज थे। पति के आत्महत्या की सूचना पर पहुँची पत्नी को देखकर वह उग्र हो गए। परिजनों का आरोप था कि उसके ही कारण आत्महत्या की है। झगड़ा होते देखकर प्रभारी निरीक्षक ने दोनों पक्षों को अलग किया। उसके बाद मृतक की पत्नी को मायके भेज दिया।

फोटो: मृतक सोनू

प्रभारी निरीक्षक ने कहा

इस बारे में प्रभारी निरीक्षक उदयवीर मलिक (In-charge Inspector Udayveer Malik) का कहना है कि युवक ने पत्नी से विवाद होने पर आत्महत्या की है। शव 24 घंटे से अधिक का मालूम पड़ रहा है, जिसके कारण बदबू आ रही थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अगर कोई तहरीर आती है तो मामले की जांच कर उचित कार्यवाही की जाएगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story