×

Firozabad News: दुकानदार ने बच्चे से मां के लिए की गंदी बात, विरोध करने पर पीटकर किया घायल

Firozabad Crime News: जनपद फिरोजाबाद में एक दुकानदार ने सामान लेने गए एक मासूम बच्चे की मां के बारे में गंदी बात कही, जब बच्चे ने इसका विरोध किया तो दुकानदार ने उसे मारकर घायल कर दिया।

Brajesh Rathore

Brajesh RathoreReport Brajesh RathoreShashi kant gautamPublished By Shashi kant gautam

Published on 31 Oct 2021 1:20 PM GMT

Firozabad: The shopkeeper made dirty talk with the child to the mother, was beaten up and injured for protesting
X

फिरोजाबाद: दुकानदार ने बच्चे को पीटकर किया घायल  

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Firozabad Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद (District Firozabad) में दुकान पर सामान लेने गए एक बच्चे के साथ गंदी बात करना दुकानदार को भारी पड़ गया। बच्चे के विरोध करने पर दुकानदार ने पिटाई कर दी जिससे उसको चोट आई है। इस घटना की बच्चे के पिता द्वारा की गई शिकायत पर पुलिस ने आरोपी दुकानदार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बता दें कि पूरा मामला थाना नगला खंगर क्षेत्र (Thana Nagla Khangar area) के गांव रुचन मानिकपुर का है। रविवार गांव का ही एक 11 वर्षीय बालक नरेंद्र तोमर पुत्र राजेश तोमर गांव की ही एक दुकान पर कुछ सामान लेने गया था। आरोप है कि तभी दुकानदार ने उस बच्चे से उसकी मां के लिए गंदे शब्द बोले। यह सुनकर बच्चा भड़क गया और उसने इसका विरोध किया।

दुकानदार ने बच्चे के साथ की मारपीट

आरोप है कि तभी दुकानदार ने बच्चे के साथ मारपीट कर दी जिससे उसके सिर में चोट आई है। बच्चे के सिर से खून निकलता देख परिजनों के होश उड़ गए। वह बच्चे को साथ लेकर नगला खंगर थाने पहुंचे। जहां पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने बच्चे का चिकित्सा परीक्षण (medical examination) कराते हुए आरोपी दुकानदार प्रदीप कुमार पुत्र वीर कुमार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। थानाध्यक्ष का कहना है कि बच्चे के पिता की तहरीर पर आरोपी दुकानदार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल दुकानदार फरार हो गया है।

निंदनीय और मानवता को शर्मसार करने वाली घटना

सीओ कमलेश का कहना है आजकल मनुष्य इतना गिर गया है कि वह नाबालिग मासूम से उसकी मां के लिए गंदी बात करता है, यह बहुत ही निंदनीय और मानवता को शर्मसार करने वाली घटना है। तहरीर प्राप्त हुई मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है थाना पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गए हैं सीओ के अनुसार सख्त कार्यवाही की जाएगी ऐसी हरकत बर्दाश्त नही की जाएगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story