×

Firozabad Drugs Racket: नारकोटिक्स लखनऊ की टीम ने आरोपी का लिया 7 दिन का रिमांड, खुल सकता है बड़ा राज

Firozabad Drugs Racket : रविवार को नारकोटिक्स लखनऊ की टीम ने आरोपी को 7 दिन की रिमांड पर लिया। सोमवार को टीम आरोपी को जनपद के कई स्थानों पर ले गई और सायं को अस्पताल में मेडिकल कराकर उसे अपने साथ लेकर लखनऊ को रवाना हो गई।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Deepak Kumar
Published on: 28 Feb 2022 5:32 PM GMT
Narcotics Lucknow team took 7 days remand for Ganja accused caught in Firozpur
X

Firozabad: नारकोटिक्स लखनऊ की टीम ने आरोपी का लिया 7 दिन का रिमांड। Photo - Social Media

Firozabad Drugs Racket: जिले में एसओजी टीम (SOG Team) और थाना पुलिस (PoliCe) ने 4 नवंबर को चेकिंग के दौरान 453 किलो ग्राम गांजा सहित 2 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। वहीं, पुलिस ने मामले की जांच में कुछ अन्य लोगों के नाम प्रकाश में आए। जिसमें से एक युवक यशपाल सिंह पुत्र बाबू सिंह निवासी लोधा अलीगढ़ का भी सामने आया है। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिशें दीं, जिससे आरोपी परेशान हो गया और उसने 10 दिन पूर्व जनपद न्यायालय में सरेंडर कर दिया। इसके बाद न्यायालय से उसे जेल भेज दिया गया।

नारकोटिक्स लखनऊ की टीम ने लिया 7 दिन का रिमांड

रविवार को नारकोटिक्स लखनऊ की टीम ने आरोपी को 7 दिन की रिमांड पर लिया। सोमवार को टीम आरोपी को जनपद के कई स्थानों पर ले गई और सायं को अस्पताल में मेडिकल कराकर उसे अपने साथ लेकर लखनऊ को रवाना हो गई। बड़ी संख्या में पकड़े गए गांजे के मामले की जांच नारकोटिक्स विभाग लखनऊ (Narcotics Department Lucknow) कर रहा है। जब नारकोटिक्स विभाग (Narcotics Department Lucknow) को जानकारी हुई कि साढ़े चार क्विंटल गांजा पकड़े जाने के मामले में एक आरोपी यशपाल द्वारा न्यायालय में सरेंडर किया है। इसके बाद नारकोटिक्स विभाग सक्रिय हो गया और उसने कोतवाली प्रभारी उदयवीर से संपर्क कर आरोपी की कस्टडी रिमांड लेने के लिए न्यायालय में प्रार्थना पत्र दिया। न्यायालय ने आरोपी यशपाल को सात दिन की कस्टडी रिमांड देदी।

निशानदेही जगहों पर दबिश कर एकत्रित की महत्वपूर्ण जानकारियां

नारकोटिक्स विभाग की टीम (Narcotics Department Lucknow Team) आरोपी यशपाल को रविवार को सात दिन की कस्टडी रिमांड पर लेकर थाना आई। सोमवार को उसकी निशानदेही पर कई जगह दबिश दीं और कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां एकत्रित की। इस संबंध में टीम के साथ आए ब्रजेश कुमार ने बताया कि यह हाईलेबल मामला है। इसको रिमांड पर लेकर इसमें बहुत सी जानकारियां एकत्रित करनी हैं।

आरोपी को लखनऊ ले गई नारकोटिक्स विभाग की टीम

प्रभारी निरीक्षक उदयवीर सिंह (In-charge Inspector Udayveer Singh) ने बताया आरोपी यशपाल को नारकोटिक्स विभाग की टीम अपने साथ लखनऊ ले गई है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story