×

Firozabad News: दिनेश शर्मा ने विपक्ष पर लगाया आरोप, कहा- किसानों में फैला रहा भ्रम

टूंडला विधानसभा क्षेत्र में गांव इमलिया में हो रही किसान महापंचायत में उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा...

Brajesh Rathore

Brajesh RathoreReport Brajesh RathoreDeepak KumarPublished By Deepak Kumar

Published on 3 Oct 2021 1:40 PM GMT

UP Deputy Chief Minister Dinesh Sharma
X

यूपी के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा। 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Firozabad: किसानों की समस्या को लेकर आज फिरोजाबाद के टूंडला विधानसभा क्षेत्र में गांव इमलिया में एक किसान महापंचायत का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम भारतीय किसान यूनियन भानु के राष्ट्रीय अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह के नेतृत्व में हुआ, जिसमें उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ओर कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने शिरकत की और किसानों के हित में मंच से बोलते हुए विपक्षियों पर निशाना साधा।

उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि यह जो सपा, बसपा, माकपा, भाकपा सब छोटे और बड़े मिल जाते हैं और भेष बदल लेते हैं कभी व्यापारी बन जाते हैं, कभी सामाजिक कार्यकर्ता व कभी किसान। असली किसान बनने का काम न करके यह गलतफहमी फैलाते हैं और लाल किले पर जाकर राष्ट्रीय ध्वज हटाकर दूसरा झंडा फहराते हैं। मैं धन्यवाद करता हूं भानु प्रताप सिंह का जो उन्होंने इसका विरोध किया और उनसे अलग हो गए।

दिनेश शर्मा ने कहा कि किसानों के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा किया गया काम ही विपक्ष के लिए चिंता का विषय बना हुआ, तभी तो यह विपक्ष के लोग बेचैन हैं। आपको दिखाई पड़ेगा इनके नेता अलग-अलग हैं, जब इन्हें यहां कोई नहीं मिलता तो यह हैदराबाद से लोगों को बुलाते हैं और उत्तर प्रदेश में लोगों को भ्रमित करते हैं। ये कहते है कि योगी सरकार संप्रदाय के खिलाफ है, हम कहते हैं हमने मकान हरेक वर्ग, जाति व मुसलमान को भी दिया है। भारतीय जनता पार्टी बांटने का नहीं जोड़ने का काम करती है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा बंगाल में ममता बनर्जी की जीत हुई है। अखिलेश यादव ने कहा सत्यमेव जयते। सत्य की जीत हुई है। हमें लगता है उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के लिए ही कहा होगा, क्योंकि सत्य के आधार पर तो भारतीय जनता पार्टी ही चल रही है, आप देख रहे हैं कि किसानों के प्रति पूरी भारतीय जनता पार्टी और उत्तर प्रदेश सरकार का पूरा विश्वास है और पूरी तरह से गांव के लिए और किसानों के लिए जो किया है भारतीय जनता पार्टी ने किया है।

उन्होंने कहा किसानों की आमदनी को जो दुगना करने का काम भाजपा ने किया है, उसको लेकर किसान नौजवान और हमारी जो अन्य वर्ग के लोग हैं भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में खड़े हैं और पिछली बार के सभी रिकॉर्ड टूटेंगे। पिछले बार के बहुमत से भी ज्यादा से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

शर्मा ने कहा कि पहले उत्तर प्रदेश में सपा बसपा मिली फिर सपा कांग्रेस में मिली और बसपा ने बाहर से समर्थन किया। साथ में कहा कि प्रदेश में लोग नहीं मिल रहे हैं तो यह बाहरी राज्यों बंगाल, महाराष्ट्र व हैदराबाद से लोगों को बुला रहे हैं। वहीं. BJP किसानों, नौजवानों, छात्राओं व व्यापारियों के बल पर जिस तरह काम कर रही है वह कहीं ना कहीं बड़ा बदलाव लाएगा।

दिनेश शर्मा ने कहा समाजवादी पार्टी के महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने यह ट्वीट किया था कि फिरोजाबाद में डेंगू से 1 हजार लोगों की मौत हुई है और 40 हजार लोग अस्पताल और घरों में बीमार पड़े हुए। उन्होंने कहा कि उन्हें एक ट्वीट करके यह भी माफी मांगनी चाहिए कि इन्होंने वैक्सीन लगवाने से रोककर लोगों को मरने के लिए प्रेरित करने का अभियान चलाया था, उसके लिए भी इनको क्षमा मांगनी चाहिए, आज चाहे को डेंगू हो या कोई भी बीमारी हो हमारी सरकार उसे नियंत्रण करने का काम बराबर कर रही है। भारत की कोरोना वैक्सीन को आज पूरा विश्व मान्यता दे रहा है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story