×

Firozabad News: खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी की मीडिया से दो टूक, जब मेरे ऊपर गोली चलवाई थी तब किसने इस्तीफा दिया था

खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी ने लखीमपुर घटना में अजय मिश्र के इस्तीफे की विपक्ष की मांग पर खुलकर बात की

Upendra Tiwari
X

खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी (फोटो-न्यूजट्रैक)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Firozabad News: फिरोजाबाद एक सरकारी कार्यक्रम में पहुंचे राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार खेल युवा कल्याण एवं पंचायत विभाग उपेंद्र तिवारी ने आज यहां मीडिया से रूबरू होकर प्रियंका गांधी के मंदिर जाने, अखिलेश यादव के 400 सीट के दावे और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी की बर्खास्तगी के मुद्दे पर मीडिया से खुलकर बात की।

प्रश्नः विपक्ष बार-बार कह रहा है राज्य गृह मंत्री अजय मिश्रा बर्खास्त होनी चाहिए आप भी मंत्री है क्या कहेंगे।

उत्तरः देखिए अजय टेनी की बर्खास्तगी मांगने से पहले जो बर्खास्तगी और इस्तीफा मांगने वाले लोग हैं वह पहले अपने दामन में झांक कर देख लें कि पिछली सरकार में जिस तरह उत्तर प्रदेश में जंगलराज कायम था और जनता से लेकर जनप्रतिनिधि तक और सिपाही से लेकर कप्तान तक सुरक्षित नहीं थे और उस समय वहां की तत्कालीन मंत्री और एमएलसी ने (मैं सुबह का 11:00 बजे से धरना कर रहा था और रात को 10:30 बजे) मेरे ऊपर पुलिस से गोली चलवाई, मेरा एक साथी शहीद हुआ दर्जनों की संख्या में लोग घायल हो गए, मेरी हत्या की साजिश थी लेकिन पिछली सरकार में किसी की भी बर्खास्तगी नहीं हुई, इसलिए दूसरे से इस्तीफा मांगने वाले लोग पहले अपने दामन में झांक कर देख लें।


प्रश्न: प्रियंका गांधी अब माता के मंदिर जा रही हैं योगी आदित्यनाथ हिंदुत्व के नेता है आप क्या कहेंगे।

उत्तरः देखिये अब 2022 का चुनाव आ रहा है चाहे वह प्रियंका जी हों, चाहे वह राहुल जी हों, चाहे अखिलेश जी हों, या और कोई भी हो, वह अब मंदिर भी जाएंगे, मस्जिद भी जाएंगे, गुरुद्वारे भी जाएंगे और जहां कभी कल्पना भी नहीं किये होंगे वहां वहां जाएंगे।

प्रश्नः अखिलेश यादव कहते हैं कि इस चुनाव में वह 400 सीट ला रहे हैं आप क्या कहेंगे।

उत्तरः हमारा उनसे आग्रह है कि 3 सीट ही क्यों छोड़ रहे हैं वह भी ले लें पूरी सीटों का दावा करें, जैसे 2019 में उत्तर प्रदेश की जनता ने बता दिया की बुआ, बबुआ, दादी, नानी और 24 दल मिलने के बाद भी। जैसे पिछली बार प्रचंड बहुमत मिला, इस बार भी मोदी जी और योगी जी के नेतृत्व में 350 सीटें लाकर प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनेगी।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story