×

Firozabad News: DM की गाड़ी के आगे लेट गई लड़की, मेडिकल कालेज के डाक्टरों की लापरवाही से मरी बहन

निकिता कुशवाहा ने मेडिकल कॉलेज के सामने पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में जमकर डॉक्टर तथा स्वास्थ्य महकमे को खरी-खोटी सुनाई।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Divyanshu Rao
Published on: 13 Sep 2021 5:35 PM GMT
Firozabad News
X
बहन की मौत पर रोती बड़ी बहन और जिलाधिकारी की गाड़ी के आगे लेट जाती हुई (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में 100 सैयां हॉस्पिटल के बाहर एक लड़की ने हंगामा किया। निकिता कुशवाहा उम्र 20 साल ने आरोप लगाया कि उसकी बहन वैष्णवी कुशवाहा उम्र 11 साल निवासी गली नंबर 1 सरस्वती नगर फिरोजाबाद के 100 सैयां हॉस्पिटल में पिछले 5 दिन से भर्ती थी, उसका इलाज ठीक तरह से नहीं किया जा रहा है। हालांकि उसकी बहन वैष्णवी की मौत होने की उसे जानकारी नहीं थी।

निकिता कुशवाहा ने मेडिकल कॉलेज के सामने पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में डॉक्टर तथा स्वास्थ्य महकमे को जमकर खरी-खोटी सुनाई। वह बार-बार आरोप लगा रही थी कि उसकी बहन का इलाज ढंग से नहीं किया जा रहा है। अगर उसकी बहन को कुछ हो गया तो वह मुख्यमंत्री तक चली जाएगी। हालांकि जब वह हंगामा कर रही थी उस समय उसकी 11 साल की बहन वैष्णवी की मेडिकल कॉलेज में ही मौत हो चुकी थी।

फिरोजाबाद में अबतक 58 लोगों की मौत हो चुकी है

मिली जानकारी के मुताबिक फिरोजाबाद में अभी तक 58 की मौत हो चुकी है और 400 से ज्यादा बच्चे मेडिकल कॉलेज में भर्ती हैं। वहीं वयस्क वार्ड में 100 से अधिक वायरल बुखार से पीड़ित रोगी भर्ती हैं। सोमवार शाम को आगरा मंडल आयुक्त अमित गुप्ता, जिलाधिकारी चंद्र विजय सिंह मेडिकल कॉलेज में निरीक्षण को आये।

जिलाधिकारी के गाड़ी के आगे से बड़ी बहन को हटाने की कोशिश करतीं महिला पुलिस

निरीक्षण के बाद मंडलायुक्त अमित गुप्ता जैसे ही गाड़ी में जाने को बैठे निकिता उनकी गाड़ी के सामने लेट गई। आरोप लगाया कि मेडिकल कॉलेज में भर्ती उसकी बहन की हालत ठीक नहीं है, इलाज ठीक से नहीं किया जा रहा।

जिलाधिकारी और मडंलायुक्त की गाड़ी के सामने लेट गई बहन

बड़ी मुश्किल से जिलाधिकारी ने उसको हटाया और जिलाधिकारी 100 सैया के हॉस्पिटल में उसे ले गए और निकिता को उसकी बहन के इलाज के बारे में तथा रिपोर्ट के बारे में समझाया। लेकिन तब तक उसकी बहन की मौत हो चुकी थी।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story