×

Firozabad News: डेंगू से 6 वर्षीय बच्ची की मौत, परिजनों ने डॉक्टर पर लगाए लापरवाही के आरोप

डेंगू से 6 वर्ष की पल्लवी की मौत हो गई। वहीं, बच्ची के परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही करने का आरोप लगाया है।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Deepak Kumar
Published on: 2 Sep 2021 6:10 PM GMT (Updated on: 2 Sep 2021 6:12 PM GMT)
6 year old girl dies of dengue in Firozabad
X

फिरोजाबाद में डेंगू से 6 साल की बच्ची की मौत।(Social Media)

Firozabad News: फिरोजाबाद में डेंगू बुखार से मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। 2 दिन पहले तो 100 शैय्या हॉस्पिटल में भर्ती हुई 6 वर्ष की पल्लवी की भी आज डेंगू के चलते मौत हो गई। वहीं, परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है। साथ में शव वाहन न मिलने से बच्ची के परिजन उसके शव को मोटरसाइकिल पर ही ले गए।

बच्ची के परिजन अपनी मर्जी से ले गए शव: प्रिंसिपल

वहीं, जब इस बारे में मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल संगीता अनेजा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि शक वाहन और एंबुलेंस की की व्यवस्था होने के चलते बच्ची के परिजन अपनी मर्जी से उसके शव को मोटरसाइकिल पर ले गए।

आजकल फिरोजाबाद जिले में हो रही मौतों ने आमजन को हिलाकर रख दिया है। सरकारी हॉस्पिटल के शासन प्रशासन द्वारा आंकड़ा दिया जाता है। फिरोजाबाद नगर के अलावा ग्रामीण अंचल में हो रही मौतों को न तो कोई गिनती न कोई सुनवाई।

बच्ची के परिजनों ने लगाए लापरवाही पर आरोप

वहीं, बच्ची के परिजनों ने मेडिकल कॉलेज प्रशासन व डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। वहीं, इस बारे में मेडिकल कॉलेज की प्राचार्या संगीता अनेजा लापरवाही पर आरोपों को झुठला रही है और बाइक पर शव ले जाने के मामले पर परिवार की जल्दबाजी की बात कही है। वैसे हाल ही में जिलाधिकारी ने जिले के 3 डॉक्टर पर लापरवाही में कार्रवाई की है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story