×

Firozabad News : अब बेकाबू बोलेरो ने सड़क किनारे खड़े परिवार को रौंदा, मचा कोहराम

Firozabad News : तेज रफ्तार से आई बेकाबू बुलेरो कार (Bulero Car) ने महिला को रौंद दिया, जिससे महिला की मौत हो गयी। भतीजा और बेटा घायल हो गया।

Brajesh Rathore

Brajesh RathoreReport Brajesh RathoreShraddhaPublished By Shraddha

Published on 17 Oct 2021 1:11 PM GMT

अस्पताल के बाहर काफी संख्या में जुटी भीड़
X

अस्पताल के बाहर काफी संख्या में जुटी भीड़

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Firozabad News : रफ्तार का कहर आज उस समय देखने को मिला, जब एक महिला अपने रिश्तेदारों के यहाँ जाने को भतीजे और बेटे के साथ सड़क के किनारे खड़ी होकर साधन का इंतजार कर ही थी। इसी दौरान तेज रफ्तार से आई बेकाबू बुलेरो कार (Bulero Car) ने महिला को रौंद दिया, जिससे महिला की मौत हो गयी। भतीजा और बेटा घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस तीनों को ट्रामा सेंटर (Firozabad trauma center) ले गई, जहाँ महिला को मृत घोषित कर दिया गया है। बेटे और भतीजे का इलाज जारी है।

बताया जाता है कि फिरोजाबाद के थाना मटसेना के गांव हरदासपुर के समीप तेज रफ्तार से बेकाबू हुई बुलेरो कार खड़े लोगों पर चढ़ गई जिससे यह भयानक हादसा हुआ। लोगों का कहना है कि गाड़ी चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए किनारे खड़े लोगों को कुचल दिया। जिसमें एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई।

बेटे और भतीजे का अस्पताल में इलाज जारी


घटना उस वक्त की है जब गांव हरदासपुर (Firozabad Hardaspur Village) के समीप सड़क किनारे खड़े वीनेश अपनी माँ गंगाश्री और चचेरे भाई कृष्णा के साथ कहीं जाने के लिए साधन का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान अचानक लहराती हुई बेकाबू बुलेरो कार ने उनको रौंद दिया। जब तक कोई कुछ समझता या बचने की कोशिश करता तब तक बोलेरो हादसे को अंजाम दे निकल चुकी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय लोगों के सहयोग से फिरोजाबाद के सरकारी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया और महिला के शव को पोस्टमार्टम (Firozabad Police Postmortem) के लिए भेज दिया। पुलिस अब बुलेरो कार की तलाश में जुट गई है। उसका ब्योरा एकत्र करने के प्रयास किया जा रहा है।

जब इस घटना की जानकारी परिवारजनों को मिली तो कोहराम मच गया। काफी संख्या भीड़ जुट गई। महिला की मौत से परिजनों में गहरा आक्रोश है। पुलिस मौके पर स्थिति संभालने में जुटी है। अधिकारियों का कहना है जल्द ही आरोपी चालक पकड़ लिया जाएगा।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story