×

फिरोजाबाद : NH-2 पर डीसीएम में शार्ट सर्किट से लगी आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड आग पर काबू पाती तब तक डीसीएम का आगे का हिस्सा जलकर राख हो गया था।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Deepak Kumar
Published on: 14 Sep 2021 10:39 AM GMT (Updated on: 14 Sep 2021 11:31 AM GMT)
Fire caused by short circuit in DCM
X

डीसीएम में शार्ट सर्किट से लगी आग। 

Firozabad: लखनऊ से फिरोजाबाद की ओर जा रही बिस्किट भरी डीसीएम में थाना शिकोहाबाद स्थित बालाजी मंदिर के पास NH-2 पर अचानक शार्ट सर्किट से इंजन में आग लग गई। इससे पहले कि ड्राइवर और क्लीनर कुछ समझ पाते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। वहीं, ड्राइवर और क्लीनर ने गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाई।

लोगों ने डीसीएम के जलने की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड आग पर काबू पाते तब तक डीसीएम का आगे का हिस्सा जलकर पूरी तरह राख हो गया था। गनीमत यह रही कि इस घटना में किसी तरह की कोई हानि नहीं हुई। आग लगने से यातायात भी बाधित हो गया।

वहीं, ड्राइवर राहुल ने बताया कि बिस्किट भरकर डीसीएम गाड़ी लखनऊ से फिरोजाबाद की ओर जा रहे थे, लेकिन गाड़ी में अचानक शॉर्ट सर्किट हो गया, जिसके कारण गाड़ी में आग लग गई। आग इतनी ज्यादा थी गाड़ी काफी जल चुकी है। साथ में ड्राइवर ने कहा कि गाड़ी से निकल कर अपनी जान बचाई।

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

हीं, सीओ राजवीर सिंह ने बताया कि डीसीएम लखनऊ से फिरोजाबाद जाते वक्त शिकोहाबाद NH-2 पर शॉट सर्किट से बिस्किट भरकर dcm गाड़ी को आग लग लाई। साथ में उन्होंने कहा कि लोगों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस व फायरब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। फायरब्रिगेड ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। बाद में पुलिस ने क्रेन मशीन को बुलवाकर डीसीएम को सड़क से हटवाया और यातायात सुचारु रुप से बहाल कराया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story