×

Firozabad News: चार साल पहले गायब हुए पति की तलाश में दर-दर भटक रही महिला, अभी तक नहीं दर्ज हुई रिपोर्ट

प्रसार एवं प्रशिक्षण केंद्र शिकोहाबाद में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी सुकेश कुमार चार साल पहले अचानक से गायब हो गया। पत्नी पिछले चार साल से कोतवाली के चक्कर लगा रही है।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Ashiki
Published on: 19 Sep 2021 2:19 PM GMT
Firozabad News: चार साल पहले गायब हुए पति की तलाश में दर-दर भटक रही महिला, अभी तक नहीं दर्ज हुई रिपोर्ट
X

Firozabad News: फिरोज़ाबाद जिले के शिकोहाबाद कोतवाली में आज एसएसपी अशोक कुमार और एसपी ग्रामीण अखिलेश नारायण ने ऑफिस के नए कक्ष का फीता काटकर उदघाटन किया। इस दौरान नगर के काफी संख्या में लोगों की भीड़ मौजूद थी।

नए कक्ष के उदघाटन के साथ मिशन शक्ति (Mission Shakti) के तहत एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें महिलाओं के अधिकारों की जानकारी दी गयी। इसके अलावा महिलाओं को सही समय सही नम्बर डायल करने की जानकारी के साथ ही सुरक्षा की प्रतिबद्धता भी जाहिर की गई।


हालांकि मिशन शक्ति के तहत महिलाओं की सुरक्षा में पुलिस पूरी तरह तत्पर दिखाई दे रही है, लेकिन आज कार्यक्रम में एक महिला की शिकायत ने पूरे व्यवस्था की पोल खोल दी। कार्यक्रम में एक महिला मुस्कान पत्नी सुकेश कुमार पुत्र बृजेश कुमार के प्राथना पत्र ने सारे कार्यक्रम की पोल खोल दी। मुस्कान का पति 07 जुलाई 2017 से गायब है।


दरअसल, प्रसार एवं प्रशिक्षण केंद्र शिकोहाबाद में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी सुकेश कुमार चार साल पहले अचानक से गायब हो गया। पत्नी पिछले चार साल से कोतवाली के चक्कर लगा रही है। अभी तक गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है। मुस्कान ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई।


जब आज महिला में कार्यक्रम में सबके सामने अपनी आपबीती सुनाई तो सब हैरान रह गए। वहीं एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए महिला की शिकायत दर्ज कर ली है, साथ ही महिला को न्याय दिलाने की बात कही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Ashiki

Ashiki

Next Story