Firozabad News: एचडीएफसी बैंक कर्मी की गोली मारकर हत्या, परिजनों का अस्पताल पर लापरवाही का आरोप, पुलिस तफ्तीश जारी

प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से हत्या की एक सनसनीखेज वारदात की खबर आ रही है। जानकारी के अनुसार, फिरोजाबाद के गांव गाजीपुर के निकट अज्ञात हमलावरों ने एचडीएफसी बैंक के फील्ड ऑफिसर की गोली मारकर हत्या कर दी।

aman
Written By amanReport Brajesh Rathore
Published on: 22 Feb 2022 5:41 AM GMT
Crime News
X

50 लाख फिरौती के लिए हत्या

Firozabad News: प्रदेश के फिरोजाबाद (Firozabad) जिले से हत्या की एक सनसनीखेज वारदात की खबर आ रही है। जानकारी के अनुसार, फिरोजाबाद के गांव गाजीपुर के निकट अज्ञात हमलावरों ने एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के फील्ड ऑफिसर (Field Officer) की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक का नाम शुभम शर्मा बताया जा रहा है।

दरअसल, एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) में कार्यरत शुभम सोमवार की शाम की बाइक से घर जा रहा था। थाना बसई मोहम्मदपुर के गांव गाजीपुर के पास की अज्ञात हमलावरों उसे गोली मार दी। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। हमलावर कौन थे, कहां से आए थे? इसकी फिलहाल जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी है। इस बारे में पुलिस ने बताया, कि बैंक कर्मी की गर्दन के पास गोली लगी थी।

कैसे दिया को अंजाम?

पुलिस के मुताबिक, यह वारदात थाना बसई मोहम्मदपुर क्षेत्र की है। पास के ही गांव गाजीपुर का रहने वाला 20 वर्षीय शुभम शर्मा एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) में फील्ड ऑफिसर के पद पर कार्यरत था। सोमवार की देर शाम अन्य दिनों की भांति शुभम बाइक से खंजापुर की तरफ जा रहा था। जब वह गाजीपुर और खंजापुर गांव के बीच ईंट-भट्ठे के पास पहुंचा तो अज्ञात हमलावरों ने उसे गोली मार दी। गोली सीधे उसकी गर्दन के पास आकर लगी। गोली मारने के बाद बाइक सवार हमलावर मौके से भाग खड़े हुए।

आगरा ले जाने के क्रम में मौत

उसी रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने इस जानकारी परिजनों को दी। परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और उसे अस्पताल ले गए। अस्पताल में उसकी स्थिति नाजुक बताकर उसे आगरा रेफर कर दिया गया। लेकिन, आगरा ले जाने के क्रम में ही रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। उसके बाद परिजनों ने जिला अस्पताल के डॉक्‍टरों पर लापरवाही का भी आरोप लगाया। परिजनों का कहना है कि उसकी गंभीर स्थिति होने पर सरकारी एंबुलेंस से आगरा क्यों नहीं भेजा गया। बता दें कि शुभम के परिजन उसे निजी एंबुलेंस से आगरा ले जा रहे थे।

परिजन बोले- किसी से नहीं थी रंजिश

मृतक के परिजनों का आरोप है कि एंबुलेंस के अलावा उनका बेटा ऑक्सीजन की कमी से भी जुझा। इसी वजह से उसकी मौत हो गई। हालांकि, शुभम के परिजन उसकी किसी से रंजिश या झगड़ा होने की बात से साफ इंकार कर रहे हैं।

क्या बोली पुलिस?

घटना के सम्बन्ध में बसई मोहम्मदपुर के इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह पुलिस बल के साथ ट्रॉमा सेंटर पहुंचे। उन्होंने घटना को लेकर सभी पक्षों से पूछताछ की। वो बताते हैं, कि 'घटना की सभी एंगल से जांच जारी है। हमलावर कौन थे, उन्होंने किस मकसद से शुभम को गोली मारी अभी इसकी जानकारी हासिल नहीं हो सकी है। वहीं, परिजन जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story