×

Firozabad News: सरकारी बस की टक्कर से ऑटो सवार दंपति की मौत, आक्रोशित भीड़ ने किया बवाल

Firozabad News: सरकारी बस की टक्कर से आटो सवार दंपति की मौत

Brajesh Rathore
Published on: 17 Oct 2021 10:35 AM GMT
Firozabad Accident
X

एक्सीडेंट के बाद आक्रोशित भीड़ ने लगाया जाम (फोटो-न्यूजट्रैक)

Firozabad News: फिरोजाबाद के नेशनल हाईवे नंबर दो पर थाना रसूलपुर इलाके में जाटवपुरी चौराहे पर हसमतनगर निवासी वकील पुत्र जमील अपनी पत्नी नसरीन के साथ अपने बेटे की मंगनी के लिए सामान लेने ऑटो से बाजार जा रहा था। जाटवपुरी चौराहे के निकट शिकोहाबाद की तरफ से रोंग साइड से आती सरकारी बस (sarkari bus ki takkar) ने ऑटो में भीषण टक्कर मार दी। हॉस्पिटल ले जाते समय उन्होंने रास्ते में दम तोड़ दिया (auto savaar dampati ki maut)। घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने रास्ता जाम कर दिया। जिसे काफी मशक्कत के बाद खुलवाया जा सका।

बताया जा रहा है कि ट्रैफिक के कारण रोडवेज की बस रॉन्ग साइड पर आ गई थी। हादसे में ऑटो सवार वकील और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। जहां हॉस्पिटल ले जाते समय उन्होंने रास्ते में दम तोड़ दिया।


घटना के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया और भीड़ ने नेशनल हाईवे (National Highway) नंबर दो जाम कर दिया। पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार मिश्रा घटनास्थल पर पहुंचे और मुश्किल से लोगों को समझा कर जाम खुलवाया वहीं रोडवेज के बस के ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

मुकेश कुमार मिश्र, पुलिस अधीक्षक शहर,फिरोजाबाद ने बताया कि यहां बस के एक्सीडेंट से पति-पत्नी घायल हो गए हैं जिन्हें अभी तत्काल हॉस्पिटल भेजा है।

इस बीच सूचना आ गई कि हास्पिटल ले जाते समय रास्ते में ही दंपति की मौत हो गई। इसके बाद हाईवे पर भारी भीड़ जुट गई, सैकड़ों की तादाद में लोग जमा हो गए, इस दौरान उग्र भीड़ ने रास्ता जाम कर दिया जिससे दोनों तरफ वाहनों की कतारें लग गई। भीड़ की जाम खुलवाने का प्रयास कर रही पुलिस से नोकझोंक भी हुई। बाद में आश्वासन देकर काफी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया जा सका। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story