Firozabad News: सीआरपीएफ कर्मी का शव आते ही कोहराम, पत्नी ने लगाया हत्या का आरोप, समझा बुझाकर हुई अंत्येष्टि

Firozabad News: यूपी के फिरोजाबाद में रहने वाले सीआरपीएफ जवान की झारखंड में ड्यूटी के दौरान अपनी राइफल से गोली लगने से मौत हो गई। वह 42 दिन पहले ही छुट्टी बिताकर ड्यूटी पर गया था। मृतक की सूचना आने के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Deepak Kumar
Published on: 2 Jan 2022 10:53 AM GMT
Firozabad News In Hindi
X

Firozabad News: सीआरपीएफ कर्मी का शव आते ही मचा कोहराम

Firozabad News: यूपी के फिरोजाबाद (Firozabad District) में रहने वाले सीआरपीएफ जवान की झारखंड में ड्यूटी के दौरान अपनी राइफल से गोली लगने से मौत हो गई। वह 42 दिन पहले ही छुट्टी बिताकर ड्यूटी पर गया था। मृतक की सूचना आने के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जिले के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र (Police Station Shikohabad Area) के गंगानगर निवासी 34 वर्षीय दिलीप पुत्र छोटेलाल दो भाइयों में सबसे बड़ा था। वह वर्तमान में झारखंड में नक्सल प्रभावित लोहरदगा जिले के पेशरार थाना क्षेत्र स्थित चैनपुर पिकेट में प्रतिनियुक्ति सीआरपीएफ 158 बटालियन (CRPF 158 Battalion) में तैनात था। शनिवार सुबह परिजनों के पास फोन आया कि उनके बेटे दिलीप ने अपनी राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है।


सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच उगया। मां निर्मला देवी, पत्नी प्रीती और छोटे भाई दीपक का रो-रोकर बुरा हाल है। पिता ने बताया कि उनके बेटे के साथ सेना में कुछ गलत हुआ है। वह आत्महत्या नहीं कर सकता है। वह 19 नवंबर को छुट्टी बिताकर गया था। हर रोज फोन पर बातें करता था। उसके एक बेटा 11 वर्षीय तन्मय और एक चार साल की बेटी सान्या है। पिता की मौत की खबर पाकर बेटे और बेटी का भी रो-रोकर बुरा हाल है। मां का कहना है कि उनके लाल के साथ कुछ अनहोनी हुई है। उन्होंने इस प्रकरण की जांच कराने की मांग की।


पत्नी ने लगाया हत्या का आरोप

पत्नी प्रीती ने हत्या का आरोप लगाते हुए अंतिम संस्कार रोकने की धमकी दी अधिकारियों के हाथ पैर फूले रात भर अधिकारी परिवार को मनाने में जुटे रहे सुबह बड़ी मुश्किल से समझाकर अंतिम संस्कार को तैयार किया। शव यात्रा गमगीन माहौल में चल रही थी। रास्ते मे मां मैनपुरी चौराहा पर रोक कर गांव में ले जाने की मांग की, जिसे परिजनों ने समझा कर अंतिम संस्कार कराया, जहां सीआरपीएफ और थाना पुलिस ने सलामी दी। वहीं, दस वर्षीय पुत्र तन्मय ने सीआरपीएफ जवान को मुखाग्नि दी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story